वसुंधरा के गढ़ में मोदी-अडानी के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, लगाया लूटने का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1561016

वसुंधरा के गढ़ में मोदी-अडानी के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, लगाया लूटने का आरोप

Jhalawad News : पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के गढ़ झालावाड़ के एसबीआई बैंक के बाहर भी कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गुर्जर के नेतृत्व में आला नेताओं ने जमकर प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

वसुंधरा के गढ़ में मोदी-अडानी के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, लगाया लूटने का आरोप

Jhalawad News : अडानी समूह घोटाला मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी अब केंद्र सरकार को लगातार घेरती जा रही है. पीसीसी द्वारा आज प्रत्येक जिला मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन कार्यक्रम रखा गया. उसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के गढ़ झालावाड़ के एसबीआई बैंक के बाहर भी कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गुर्जर के नेतृत्व में आला नेताओं ने जमकर प्रदर्शन किया और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान पूर्व विधायक कैलाश मीणा, सुरेश गुर्जर, आमिर खान, पूर्व सभापति मनीष शुक्ला, प्रमोद शर्मा सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गुर्जर ने कहा कि LIC और SBI में जमा राशि मोदी सरकार के इशारे पर कर्ज के रूप में अडानी गुप को दी गयी थी. अब अडानी ग्रुप को दिवालिया घोषित कर केन्द्र सरकार आम जनता का पैसा लूटना चाहती है. इसी को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर आज SBI  बैंक के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया है. केंद्र की मोदी सरकार ने पूंजीपति मित्रों को अमीर बनाने की चाह में आम आदमी का दिवाला निकाल दिया और करोड़ों एलआईसी पॉलिसी धारकों को भारी नुकसान पहुंचाया. केंद्र सरकार जनहित के नहीं बल्कि अड़ानी-अंबानी के हित में फैसले लेती रही, उसका ही यह नतीजा है. ऐसे में झालावाड़ जिले का भी प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता अब सड़क पर उतर कर प्रदर्शन को तैयार है.

अजमेर में आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौर ने कहा कि अडानी के इस घोटाले को लेकर जांच की जानी चाहिए और इसे लेकर तमाम जिला मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. इसे लेकर देश के प्रधानमंत्री को जवाब देना चाहिए जनता उनसे इस घोटाले को लेकर सवाल पूछ रही है. वहीं उन्होंने कहा कि देश में 2 उद्योगपति ही सरकार चला रहे हैं. यह जानकारी राहुल गांधी लंबे समय से दे रहे हैं लेकिन सरकार इस पर कोई ध्यान नहीं दे रही थी और अब जनता के सामने सब मस्त हो गया है राजस्थान में हुए निवेश को लेकर उन्होंने कहा कि नियमों में रहते हुए अगर निवेश किया जाता है तो उसमें कोई परेशानी नहीं है लेकिन जनता को अंधेरे में रख निवेश की आड़ में अगर घोटाले होंगे तो यह बर्दाश्त नहीं होगा.

ये भी पढ़ें..

गहलोत समर्थक विधायक ने ही अब खोला मोर्चा, कहा- आर-पार की होगी लड़ाई, याद दिला देंगे छठी का दूध

पूनिया-किरोड़ी की अदावत के बीच PM मोदी का जलवा देखने जुटेंगे हजारों लोग!

Trending news