गहलोत समर्थक विधायक ने ही अब खोला मोर्चा, कहा- आर-पार की होगी लड़ाई, याद दिला देंगे छठी का दूध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1560477

गहलोत समर्थक विधायक ने ही अब खोला मोर्चा, कहा- आर-पार की होगी लड़ाई, याद दिला देंगे छठी का दूध

Alwar News : अशोक गहलोत के समर्थक बहरोड़ से निर्दलीय विधायक बलजीत यादव, अब एक बार फिर सरकार के खिलाफ युवाओं की टोली के साथ दौड़ लगा रहें हैं. यादव ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार ने बजट में उनकी मांगों को शामिल नहीं किया तो फरवरी में सड़क पर आर-पार की लड़ाई होगी और सरकार को छठी का दूध याद दिला देंगे.

गहलोत समर्थक विधायक ने ही अब खोला मोर्चा, कहा- आर-पार की होगी लड़ाई, याद दिला देंगे छठी का दूध

Alwar News : बहरोड़ से निर्दलीय विधायक बलजीत यादव 10 महीने बाद एक बार फिर राजधानी जयपुर में सेंट्रल पार्क के रनिंग ट्रैक पर उतर आए हैं. बलजीत यादव सुबह 7:10 बजे सूर्योदय के साथ ही सेंट्रल पार्क में अपनी दौड़ शुरू कर चुके हैं. सूर्यास्त तक जारी रहने वाली इस दौड़ को लेकर बलजीत यादव ने अपने मुद्दे सरकार को बताए हैं और विधानसभा में इस बात का ऐलान किया था कि वह सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए युवाओं, बेरोजगारों, किसानों और मजदूरों के समर्थन में सेंट्रल पार्क में दौड़ लगाएंगे.

बलजीत की दौड़ में युवाओं की टोली भी उनके साथ लगातार दौड़ लगा रही है. यादव ने कहा कि भले ही उनकी बातों को कुछ लोग घड़ियाली आंसू कहें, या फिर उनके ऊपर पद नहीं मिलने के चलते सरकार के खिलाफ इस तरह का प्रदर्शन करने के आरोप लगाए जाएं, लेकिन उससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. बलजीत यादव ने कहा कि सरकार बेरोजगारों के सपनों के साथ खिलवाड़ कर रही है. स्थानीय युवाओं को प्रदेश की नौकरियों में आरक्षण नहीं दे रही है. इन सब मुद्दों पर सरकार का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं. यादव ने अपनी मांग दोहराते हुए कहा कि सरकार को बजट में एक साथ 5 लाख नौकरियों की भर्ती का कैलेंडर जारी करते हुए अपनी बात कहनी चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार कैलेंडर जारी करके तयशुदा समय में इन पदों पर बेरोजगारों को नियुक्ति भी दे.

बलजीत यादव ने कहा कि वह दौड़ लगाकर सरकार को मैसेज दे रहे हैं कि युवा उनके साथ है. उन्होंने अपने लिए किसी भी तरह की एंबुलेंस की जरूरत से इनकार करते हुए कहा कि एंबुलेंस की जरूरत तो ऐसे लोगों को है जो बीमार सोच के साथ बैठे हैं, अकर्मण्यता की स्थिति में है और युवाओं के लिए कुछ नहीं कर रहे. बहरोड़ विधायक ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार ने बजट में उनकी मांगों को शामिल नहीं किया तो फरवरी में सड़क पर आर-पार की लड़ाई होगी और सरकार को छठी का दूध याद दिला देंगे.

ये भी पढ़ें-

डूंगरपुर में रोटी के लिए घर से निकला था मजदूर, पर बदले में मिली मौत! परिजनों ने जताया हत्या का शक

Trending news