कोरोना पॉजिटिव 2 मरीजों की मौत, चिकित्सा महकमे में हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1276679

कोरोना पॉजिटिव 2 मरीजों की मौत, चिकित्सा महकमे में हड़कंप

 झालावाड़ में एक बार फिर से Covid-19 ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं.जिले के एसआरजी अस्पताल में आज दो कोरोना संक्रमित बुजुर्ग महिलाओं की उपचार के दौरान मौत हो गई.  जिनका बाद में कोरोना गाइडलाइन के अनुसार ही अंतिम संस्कार किया गया. 

कोरोना गाइडलाइन के अनुसार मृतक का अंतिम संस्कार

Jhalawar: झालावाड़ में एक बार फिर से कोरोना ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं.  जिले के एसआरजी अस्पताल में आज दो कोरोना संक्रमित बुजुर्ग महिलाओं की उपचार के दौरान मौत हो गई. हालांकि ये दोनों महिलाएं पहले से ही कई अन्य बीमारियों से भी जूझ रही थी, लेकिन इनकी कोरोना जांच में पॉजिटिव होने की भी पुष्टि हुई, इसके बाद दोनों मृतक महिलाओं के शव कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार उनके परिजनों को सौंपे गए, जिनका बाद में कोरोना गाइडलाइन के अनुसार ही अंतिम संस्कार किया गया. जिले में कोरोना केस की सक्रियता को देख चिकित्सा महकमे में हड़कंप मच गया है.

यह भी पढ़ेंः हाथों में हाथ डाले IAS अतहर आमिर खान और डॉ. महरीन काजी ने फोटो की शेयर, हुई वायरल

यह भी पढ़ेंः क्रीम कलर के लहंगे में सजी आईएएस अतहर आमिर की दुल्हनिया, लोग बोले- IAS टीना डाबी को तो जलन हो रही होगी

जिला एसआरजी अस्पताल अधीक्षक डॉ. संजय पोरवाल ने बताया कि मृतक दोनों महिलाओं में से एक बुजुर्ग महिला सीमावर्ती मध्यप्रदेश के गरोठ इलाके की निवासी थी, तो वहीं दूसरी मृतक बुजुर्ग महिला झालावाड़ जिले के ही झालरापाटन कस्बे की निवासी थी, जिन्हें पहले से ही कई अन्य गंभीर बीमारियां थी, जिनका एसआरजी अस्पताल में उपचार चल रहा था, जांच के दौरान दोनों महिलाएं कोरोना संक्रमित पाई गई थी, जिसके बाद से ही इनका कोरोना का भी उपचार जारी था, लेकिन उपचार के दौरान आज दोनों महिलाओं की मौत हो गई. गौरतलब है कि झालावाड़ जिले में लगातार कोरोना संक्रमण धीरे-धीरे पैर पसारता जा रहा है, और कोरोना के केस भी सामने आ रहें हैं, ऐसे में अब लोगों को फिर से कोरोना को लेकर गंभीर होने की आवश्यकता है.

Reporter - Ashish Chouhan

ED से पूछताछ पर कृष्णा पूनिया बोलीं- सोनिया गांधी से पूछताछ का तरीका गलत, बदले की भावना से हो रही कार्रवाई 

नाहरगढ़ लॉयन सफारी से शेरनी सृष्टि 2 दिन से लापता, वन विभाग के अधिकारियों के हाथ पांव फूले

 

 

Trending news