मासूम को अशुभ मानकर दे दी मौत, पिता निकला हत्यारा! 11 माह का था बच्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1848110

मासूम को अशुभ मानकर दे दी मौत, पिता निकला हत्यारा! 11 माह का था बच्चा

Jhalawar News:  झालावाड़ जिले के खानपुर कस्बे से दिल दहलाने वाली खबर है, आपको बता दें कि यहां एक पिता ने अपने 11 साल के दिल के कलेजे को अशुभ मानकर मौत दे दी. पुलिस जांच में पता चला कि पिता ही बेटे का हत्यारा है. मासूम बालक के गले पर उंगलियों के निशान भी थे.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के खानपुर कस्बे में 27 अगस्त को 11 माह के मासूम का शव उसके ही घर के बंद कमरे में संदिग्ध हालत में पड़ा मिला था. मासूम बालक के गले पर उंगलियों के निशान भी थे, जिससे साफ दिख रहा था किसी ने उसकी गला घोट कर हत्या की है. घटना के बाद से ही उसका पिता भी लापता था.

मृतक मासूम के मामा ने बेटे के पिता पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए खानपुर पुलिस को सूचना दी थी.मामले में खानपुर पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया और आरोपी पिता अब्बास बोहरा को रामगंजमंडी से गिरफ्तार कर लिया.

रामगंजमंडी से गिरफ्तार कर लिया 

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि खानपुर कस्बे में गत 27 अगस्त को 11 माह के मासूम मोहम्मद का शव बंद कमरे में संदिग्ध हालत में पड़ा मिला था. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मासूम के पिता अब्बास के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज पर तलाश शुरू की. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए. इसके बाद विशेष टीमों का गठन कर अनुसंधान शुरू किया गया और आरोपी पिता अब्बास बोहरा को रामगंजमंडी से गिरफ्तार कर लिया गया.

आरोपी पिता अब्बास ने ये कहा

पूछताछ के दौरान आरोपी पिता अब्बास ने बताया कि उसके बेटे के पैदा होने के बाद से ही वह कर्ज में डूब गया और बीमार रहने लगा,जिसके चलते वह अपने बेटे को अशुभ मानता था और इसी को लेकर उसने मोहम्मद की हत्या कर दी.

पूछताछ में पता चला कि वह अपनी पत्नी पर भी शक करता था.खास बात यह है कि करीब 10 वर्ष पूर्व अब्बास के बड़े बेटे बुरहानुद्दीन की भी 5 वर्ष की आयु में संदिग्ध स्थिति में मौत हुई थी. ऐसे में संदेह है कि पहले बेटे की भी हत्या इसी ने की हो. बहरहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है जो जल्द सलाखों के पीछे होगा.

ये भी पढ़ें- Rajasthan politics: विधायक अशोक बैरवा के पिता ने खुद के बेटे के खिलाफ ही खोला मोर्चा

 

Trending news