Rajasthan politics: विधायक अशोक बैरवा के पिता ने खुद के बेटे के खिलाफ ही खोला मोर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1847687

Rajasthan politics: विधायक अशोक बैरवा के पिता ने खुद के बेटे के खिलाफ ही खोला मोर्चा

Rajasthan politics: विधायक अशोक बैरवा के पिता ने खुद के बेटे के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है. जानिए राजस्थान की राजनीति का ये पूरा मामला क्या है.

Rajasthan politics: विधायक अशोक बैरवा के पिता ने खुद के बेटे के खिलाफ ही खोला मोर्चा

Rajasthan politics: किसी भी व्यक्ति के जीवन में उसके पिता का आशीर्वाद अहमियत रखता है और अगर राजनीति का मामला हो तो जनता के साथ पिता का आशीर्वाद नेता का हौसला और ज्यादा बढ़ा देता है. लेकिन पिछले दिनों कांग्रेस के एक विधायक की टिकट काटने के लिए MLA के पिता ने ही आवाज बुलंद कर दी. विधायक पुत्र की टिकट काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया. 

चुनावी बारात में होंगे शामिल

मामला खंडार विधायक अशोक बैरवा का है. लेकिन अब बैरवा कहते हैं कि वे अपने पिता को मना लेंगे और उनकी चुनावी बारात में पिता जरूर शामिल होंगे. कहते हैं कि इस दुनिया में माता पिता भगवान का रूप होते हैं. लेकिन कांग्रेस के एक विधायक से उनके भगवान पिछले दिनों रूठ गए. दरअसल पूर्व मंत्री और खंडार विधायक अशोक बैरवा के पिता डालचंद बैरवा ने खुद अपने बेटे के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया.

डालचंद ने ब्लॉक स्तर पर रायशुमारी करने वाले कांग्रेस नेताओं से कहा कि उनके पुत्र अशोक बैरवा हारेंगे. लिहाजा उन्हें टिकट नहीं दी जाए. इतना ही नहीं बैरवा के पिता ने यहां तक कह दिया कि अगर कांग्रेस ने आशिक बैरवा को टिकट दिया तो वे उन्हें हरवाएंगे.

उधर इस पूरे मामले पर विधायक अशोक बैरवा का कहना है कि परिवार में छोटी-मोटी नाराजगी चलती रहती है. बैरवा ने कहा कि मेरे पिता का मेरे छोटे भाई पर ज्यादा स्नेह है, लेकिन वह मेरे भी पिता है और चुनाव में जब मैं मैदान में उतारूंगा तो वह मेरे ही समर्थन में खड़े दिखाई देंगे.

पिता की नाराजगी के सवाल पर विधायक अशोक बैरवा कहते हैं कि उनके पिता अपने छोटे बेटे यानी अशोक बैरवा के छोटे भाई को सवाई माधोपुर में नगर परिषद सभापति बनवाना चाहते थे. लेकिन यह फैसला उनके हाथ में नहीं होकर विधायक दानिश अबरार के हाथ में था. बैरवा ने कहा कि राजनीति में सभी को इच्छित पद नहीं मिल पाते, ऐसे में कई बार तसल्ली करनी पड़ती है और इसी बात से उनके पिता नाराज हो गए थे.

अपने पिता की नाराजगी खुद विधायक अशोक बैरवा भी मोल नहीं लेना चाहते.लिहाजा वे कहते हैं कि चुनाव में वह अपने पिता को मना लेंगे. बैरवा ने कहा कि उनकी चुनावी बारात में पिता भी जरूर शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें-

Viral Snake Video: चारों तरफ से कस के लपेटा और सांप ने दूसरे सांप को निगला, देखिए वीडियो

कर्ज में डूबा सकती है खराब ग्रहों की स्थिति, जानें ये अचूक उपाय

भागवत पुराण के मुताबिक गर्भावस्था में करें ये 5 काम, बच्चे में...

क्या भूकंप चांद पर भी आता है, ये है NASA का जवाब

Trending news