Jhalawar में बिना ड्राइवर सड़क पर दौड़ी कार, छत पर खड़ा था शख्स, Video वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2270233

Jhalawar में बिना ड्राइवर सड़क पर दौड़ी कार, छत पर खड़ा था शख्स, Video वायरल

Jhalawar News: सोशल मीडिया पर इन दोनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें हाईवे से गुजर रहा एक कार चालक चलती कार का फाटक खोलता हैं और स्टेरिंग छोड़कर चलती हुई कार की छत पर जा बैठता है. इस दौरान तेज रफ्तार कार बिना ड्राइवर के ही सड़क पर काफी देर तक दौड़ती नजर आ रही है.

viral video

Jhalawar News: झालावाड़ शहर के मुंडेरी पुलिया क्षेत्र में एक युवक द्वारा कार की छत पर बैठकर स्टंट दिखाने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो की जानकारी मीडिया द्वारा झालावाड़ पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई है और युवक की तलाश कर कार्यवाही करने की बात कर रही है. लेकिन ऐसे स्टंट के दौरान खुद यह युवक अथवा वहां से गुजर रहे राहगीर यदि हादसे का शिकार हो जाते, तो कौन जिम्मेदार होता.

झालावाड़ जिले के सोशल मीडिया पर इन दोनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें हाईवे से गुजर रहा एक कार चालक चलती कार का फाटक खोलता हैं और स्टेरिंग छोड़कर चलती हुई कार की छत पर जा बैठता है. इस दौरान तेज रफ्तार कार बिना ड्राइवर के ही सड़क पर काफी देर तक दौड़ती नजर आ रही है. लापरवाही से भरे इस स्टंट का वीडियो फेसबुक, इंस्टाग्राम सहित सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है. 

जब ZEE मीडिया के हाथ यह वीडियो आया तो मीडिया प्रतिनिधि द्वारा यह कोतवाली पुलिस को उपलब्ध कराया गया और पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर को भी मामले की जानकारी दी गई. जानकारी में पता चला कि खुद के साथ ही दूसरों की जान जोखिम में डालने वाला स्टंट करते दिख रहा युवक झालावाड़ का ही निवासी है, जो अपराधिक गतिविधियों को लेकर पूर्व में भी झालावाड़ कोतवाली के चक्कर काट चुका है.

ऐसे में मीडिया द्वारा जानकारी देने के बाद झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने कहा कि सड़कों पर बाइक अथवा कार के द्वारा जानलेवा स्टंट दिखाना अपराध की श्रेणी में है, क्योंकि इससे न केवल यातायात नियमों का उल्लंघन हो रहा है, बल्कि स्टंट दिखा रहे युवक के साथ ही सड़क पर गुजर रहे आम आदमी की भी जान को खतरा होता है. स्टंट में दिख रहे युवक और गाड़ी नंबर के आधार पर गाड़ी मालिक और युवक की तलाश की जाएगी और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

एसपी रिचा तोमर ने की अपील
इस दौरान एसपी रिचा तोमर ने ऐसे मनचले व जूनूनी युवाओं से अपील की है, कि सड़क पर इस तरह के जानलेवा स्टंट करने से बचे अन्यथा उन्हें पुलिस कार्यवाही का सामना करना पड़ेगा. स्टंट के चक्कर में खुद की तथा अन्य किसी की जान जोखिम में डालने का अपराध नहीं करे.

ये भी देखे

Trending news