ये बेटा नहीं 'राक्षस' है, मां ने शराब के लिए पैसा नहीं दिया तो कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1937825

ये बेटा नहीं 'राक्षस' है, मां ने शराब के लिए पैसा नहीं दिया तो कर दी हत्या

Jhalawar  News: झालवाड़ा जिले में एक हैरान करने वाली खबर है, बता दें कि रटलाई थाना पुलिस ने दिन्याखेड़ी गांव में एक शराबी निशाचर बेटे को गिरप्तार किया है.आरोपी अपनी मां की हत्या कर दी है. क्योंकि मां ने उसे शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए थे. 

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Jhalawar  News: झालावाड़ा  जिले के रटलाई थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के दिन्याखेड़ी गांव में शराब के पैसे के लिए अपनी मां की हत्या करने वाले आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने घटना के महज 48 घंटे के भीतरी ही आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

स्थानीय लोगों में इस घटना के बाद गुस्सा है, लोग कह रहे हैं कि ये बेटा नहीं निशाचर है,आखिर कोई बेटा कैसे चंद पैसों के लिए अपनी मां की हत्या कर सकता है. हालांकि इस घटना के बाद पुलिस तुरंत एक्शन मोड में दिखी है, और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

चुन्नीलाल मीणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि गत 28 अक्टूबर को रटलाई थाना क्षेत्र के दिन्याखेड़ी निवासी चुन्नीलाल मीणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी, गांव में उसका मकान उसके खेत पर बना हुआ है. वारदात के बाद निशाचर बेटा फरारी काटते हुए यहां से वहां घूमता फिर रहा था, लेकिन पुलिस टीम हर तरफ चौकन्ना थी, और घटना के दो दिन बाद ही आरोपी को गिरप्तार कर लिया गया. पहले भी शराबी बेटे ने मां के साथ शराब पीने के लिए पैसों की मांग की थी. 

 48 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया

जहां टीन शेड के नीचे वह अपनी पत्नी श्याम भाई के साथ सोया हुआ था. इस दौरान उसका बेटा शराब के पैसे मांगते हुए उसके साथ मारपीट करने लगा. उसकी पत्नी श्यामबाई ने जब बीच बचाव की कोशिश की,तो आरोपी लालचंद मीणा ने उसकी मां श्यामबाई का गला दबा का निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.घटना के बाद पुलिस टीमों ने तलाशी शुरू की और आरोपी लालचंद मीणा को वारदात के महज 48 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: प्रशांत बैरवा का निवाई से कटेगा टिकट! नए चेहरे की तलाश में कांग्रेस-BJP

 

Trending news