झालावाड़: मेडिकल स्टोर में तोड़फोड़ और जानलेवा हमले के पांच आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

झालावाड़: मेडिकल स्टोर में तोड़फोड़ और जानलेवा हमले के पांच आरोपी गिरफ्तार

मंगलपुरा गुरुद्वारे के पास सामने से आ रही एक कार सवार पांच लोगों ने नशे में धुत होकर उनके साथ गाली-गलौज की और लोहे के सरिए से मारपीट कर घायल कर दिया.

झालावाड़: मेडिकल स्टोर में तोड़फोड़ और जानलेवा हमले के पांच आरोपी गिरफ्तार

Jhalawar: झालावाड़ शहर के मंगलपुरा बाजार में पुरानी रंजिश के चलते युवक को जान से मारने की नीयत से हमला करने वाले और रात को एक मेडिकल स्टोर में तोड़फोड़ कर दुकानदार के साथ भी मारपीट कर बाजार में दहशत फैलाने के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को महज 24 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढे़ं- Weather Update: इस तारीख तक राजस्थान में खूब बरसेंगे बादल, जानिए कब से मिलेगी राहत

झालावाड़ एसपी रिचा तोमर ने बताया कि 27 जुलाई को वृंदावन झालावाड़ निवासी लोकेश बंजारा ने रिपोर्ट दी थी कि वह देर रात खेल संकुल से बाइक पर घर लौट रहा था, उसी दौरान मंगलपुरा गुरुद्वारे के पास सामने से आ रही एक कार सवार पांच लोगों ने नशे में धुत होकर उनके साथ गाली-गलौज की और लोहे के सरिए से मारपीट कर घायल कर दिया.

वहीं, बाद में हरीश मेडिकल स्टोर के मालिक हरीश अग्रवाल ने भी रिपोर्ट दी थी, कि रात 9:00 बजे वह दुकान पर बैठा था, तभी एक व्यक्ति आया और नशे में आते ही उसने तोड़फोड़ शुरू कर दी. रोकने पर उसके साथ भी मारपीट कर घायल किया. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने जानकारी जुटाते हुए आरोपियों भोला उर्फ भारत, गौरव शर्मा, लोकेश, सावन राठौर व विक्की यादव उर्फ भाया को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों में से कुछ भी अकेला पूर्व में भी कई प्रकरण दर्ज मिले है.

Reporter- Mahesh Parihar

 

झालावाड़ की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

यह भी पढे़ं- खुशखबरी: महाराष्ट्र के बाद राजस्थान के किसानों को तोहफा, जल्द खुद कर सकेंगे गिरदावरी

यह भी पढे़ं- वादियों में मंगेतर के संग डांस करते नजर आए टीना डाबी के EX पति अतहर, लोग बोले- शानदार है जोड़ी

यह भी पढे़ं- सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बनवाया बेटे के चेहरे का टैटू, फैंस बोले- एकबार वापस आ जा भाई

 

Trending news