झालावाड़ में नाबालिग को फोन कर बुलाया, फिर 6 युवकों ने किया चाकू और डंडों से हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1559636

झालावाड़ में नाबालिग को फोन कर बुलाया, फिर 6 युवकों ने किया चाकू और डंडों से हमला

Jhalawar News: झालावाड़ शहर में रविवार को दिनदहाड़े हुई चाकूबाजी के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. जानलेवा हमले में 17 वर्षीय किशोर हिमांशु चौधरी गंभीर घायल हो गया, जिसका जिला अस्पताल में उपचार जारी है. 

 

झालावाड़ में नाबालिग को फोन कर बुलाया, फिर 6 युवकों ने किया चाकू और डंडों से हमला

Jhalawar: झालावाड़ शहर में आज दिनदहाड़े हुई चाकूबाजी की घटना से सनसनी फैल गई. जानलेवा हमले में 17 वर्षीय किशोर हिमांशु चौधरी गंभीर घायल हो गया, जिसका जिला अस्पताल में उपचार जारी है. 

झालावाड़ शहर में इन दिनों बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. बदमाशों को पुलिस का भी खोफ नहीं रहा. शहर के डीटीओ कार्यालय इलाके में धाकड़ छात्रावास के समीप रविवार को एक युवक पर आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने चाकू और स्टिक से जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें युवक हिमांशु गंभीर रूप से घायल हो गया है. 

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ डीएसपी बृजमोहन मीणा ने बताया कि शहर के धाकड़ छात्रावास इलाके के पास रहने वाले युवक को कुछ युवकों ने फोन कर कॉलोनी में बुलाया, जहां बाइक पर आए आधा दर्जन बदमाशों ने उस पर चाकू और स्टिक से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. 

युवक के पैर, पसलियों और कंधे पर चाकू से गंभीर चोट आई है. वही स्टिक से भी उसके पैरों पर ताबड़तोड़ वार किए गए, ऐसे में युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार जारी है. घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंची और घायल युवक के बयान लिए. पुलिस ने चार नामजद बारोपियो सहित आधा दर्जन से अधिक बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है. डीएसपी बृजमोहन मीणा ने कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Trending news