Jhalawar News: BJP नेता के निधन पर भावुक हुईं पूर्व CM वसुंधरा राजे, नम आंखों से कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2414902

Jhalawar News: BJP नेता के निधन पर भावुक हुईं पूर्व CM वसुंधरा राजे, नम आंखों से कही ये बात

Jhalawar News: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे देर शाम को झालावाड़ पहुंची हैं. इसके बाद आज सुबह वसुंधरा राजे दुर्गपुरा गांव पहुंची और दिवंगत वरिष्ठ भाजपा नेता श्री कृष्ण पाटीदार के निधन के पश्चात परिवार में आयोजित पगड़ी दस्तूर कार्यक्रम में शामिल हुईं. 

Jhalawar News

Jhalawar News: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे देर शाम को झालावाड़ पहुंची हैं. इसके बाद आज सुबह वसुंधरा राजे दुर्गपुरा गांव पहुंची और दिवंगत वरिष्ठ भाजपा नेता श्री कृष्ण पाटीदार के निधन के पश्चात परिवार में आयोजित पगड़ी दस्तूर कार्यक्रम में शामिल हुईं. कार्यक्रम में पहुंची वसुंधरा राजे ने दिवंगत भाजपा नेता पाटीदार की तस्वीर पर माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित की. कार्यक्रम में संबोधन के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे काफी भावुक हो गईं और संबोधन के दौरान उनकी आंखें भींग गई. 

पूर्व CM ने व्यक्त की शोक संवेदना
वसुंधरा राजे ने दिवंगत नेता के परिजनों को ढांढस बंधाते हुए अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट की. राजे ने कहा कि दिवंगत श्री कृष्ण पाटीदार ने उनके राजनीतिक तथा पारिवारिक जीवन में मार्गदर्शक की भूमिका निभाई है. राजे ने कहा कि उन्होंने जब झालावाड़ जिले से अपना राजनीतिक जीवन शुरू किया था, तो उस समय हर कदम दिवंगत श्री कृष्ण जी पाटीदार उनके साथ खड़े रहे. 

भाजपा को हुई है अपूरणीय क्षति
झालावाड़ के विकास में भी उन्होंने मार्गदर्शक के रूप से खासी भूमिका निभाई. श्री कृष्ण पाटीदार जी के निधन से समस्त भाजपा परिवार को अपूरणीय क्षति हुई है, जिसे कभी पूरा नहीं किया जा सकता. वसुंधरा राजे आगामी कई दिनों तक झालावाड़ दौरे पर ही रहेंगी. आज दोपहर 12:00 बजे वसुंधरा राजे डाक बंगले में भाजपा की सदस्यता अभियान का भी शुभारंभ करेंगी.

ये भी पढ़ेंः राजस्थान की सड़कों के कायल हुए अनुपम मित्तल, ट्वीट कर पूछा 'मुंबई वालों ने क्या पाप

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news