संदिग्ध हालत में विवाहिता की मौत, बेटी बोली- पापा ने मम्मी के सीने पर पत्थर से मारा था
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2270504

संदिग्ध हालत में विवाहिता की मौत, बेटी बोली- पापा ने मम्मी के सीने पर पत्थर से मारा था

राजस्थान में झालावाड़ जिले के सदर थाना क्षेत्र के बिरियाखेड़ी गांव में आज एक विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. सूचना पर पहुंचे पीहर पक्ष के लोग महिला को जिला अस्पताल लाए, जहां डॉक्टर ने महिला रेखा बाई कंजर को मृत घोषित कर दिया. 

concept image - zee rajasthan

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के सदर थाना क्षेत्र के बिरियाखेड़ी गांव में आज एक विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. सूचना पर पहुंचे पीहर पक्ष के लोग महिला को जिला अस्पताल लाए, जहां डॉक्टर ने महिला रेखा बाई कंजर को मृत घोषित कर दिया. 

मामले को लेकर पीहर पक्ष के लोगों ने मृतका के पति पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का आरोप है कि महिला के सिर और सीने पर चोट के निशान है, ऐसे में पति द्वारा उसकी हत्या की आशंका है. उधर घटना की सूचना मिलते ही झालावाड़ डीएसपी हंसराज सिंह भी जिला अस्पताल पहुंचे और शव को मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया जाएगा. 

घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतका के परिजनों ने बताया कि जुल्मी निवासी रेखा बाई का करीब 10 वर्ष पूर्व बिरियाखेड़ी में रामेश्वर कंजर से विवाह किया था. हालांकि दोनों के बीच कोई पुराना विवाद भी नहीं चल रहा था लेकिन आज सूचना मिली कि रेखा बाई की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. परिजन मौके पर पहुंचे, जहां रेखा बाई की बेटी ने बताया कि उसके पिता ने पत्थर से सीने पर वार कर रेखा बाई की हत्या कर दी. घटना के बाद पीहर पक्ष की सूचना पर सदर थाना पुलिस बिरियाखेड़ी पहुंची और शव को जिला अस्पताल लाए. 

 घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस उप अधीक्षक हर्षराज सिंह भी जिला अस्पताल पहुंचे और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के पास शव परिजनों को सौंपा जाएगा. 

क्या कहना है पुलिस का
उधर मामले में जानकारी देते हुए झालावाड़ डीएसपी हंसराज सिंह ने कहा कि बिरियाखेड़ी गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हुई है. मृतका के पिता द्वारा अपने दामाद पर हत्या का आरोप लगाया गया है. शव पर कोई गंभीर चोट के निशान नहीं है. फिलहाल पुलिस ने संदिग्ध मौत मानते हुए मामला दर्ज कर लिया है, वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news