Jhalawar: आवासीय विद्यालय स्टाफ की बड़ी लापरवाही, 5 छात्राओं की बिगड़ी तबीयत
Advertisement

Jhalawar: आवासीय विद्यालय स्टाफ की बड़ी लापरवाही, 5 छात्राओं की बिगड़ी तबीयत

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar News) जिले के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में 5 छात्राओं की अचानक तबीयत बिगड़ने की शिकायत मिलने पर एमएलए कालूराम मेघवाल ने आवासीय विद्यालय का दौरा किया.

Jhalawar: आवासीय विद्यालय स्टाफ की बड़ी लापरवाही, 5 छात्राओं की बिगड़ी तबीयत

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ (Jhalawar News) जिले के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में शिक्षा विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों और कर्मचारियों का अमानवीय चेहरा सामने आया है. 

दरअसल चौमहला कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में कक्षा 9 से 12 वी तक की एक साथ 5 छात्राओं की अचानक तबीयत बिगड़ने की शिकायत मिलने पर जब क्षेत्रीय एमएलए कालूराम मेघवाल ने आवासीय विद्यालय का दौरा किया, तो आवासीय विद्यालय की संवेदनहीन तस्वीरे सामने आई. 

हॉस्टल के स्टाफ को पड़ी फटकार 
आवासीय विद्यालय की 2 छात्राएं हॉस्टल के बेड पर पेट दर्द से कराह रही थी, जब एमएलए ने यह नजारा देखा तो हॉस्टल के स्टाफ को कड़ी फटकार लगाते हुए अपनी गाड़ी से छात्राओं को चौमहला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाकर भर्ती करवाया. इस मामले में विधायक ने कलेक्टर डॉक्टर भारती दीक्षित को वीडियो कॉलिंग के माध्यम से आवासीय विद्यालय की स्थिति से भी अवगत करवाया. 

हॉस्टल में मिली कच्ची रोटियां  
विधायक के हॉस्टल निरीक्षण के दौरान छात्राओं के लिए बन रहे भोजन को भी देखा, जिसमे रोटियां भी पूरी तरह से कच्ची मिली. भोजन बनाने के दौरान गुणवत्ता व सफाई का जरा भी ध्यान नहीं रखा जा रहा था. 

छात्राओं की बिगड़ तबीयत
इसी के चलते कुछ छात्राओं की भी तबीयत बिगड़ गई. ऐसे में छात्राओं के अभिभावकों सहित डग विधायक कालूराम मेघवाल ने भी आवासीय विद्यालय के लापरवाह कर्मचारियों के खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई की मांग की है. 

खबर ये भी हैं: 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की बेटी ने PHD एंट्रेंस परीक्षा में पूरे देश में किया टॉप, रच दिया इतिहास

यह भी पढ़ेंः Valentines Week: राजस्थान का यह न्यायिक अधिकारी 13 फरवरी को करने जा रहें सगाई, जानें कौन है दुल्हनियां

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान का बदलेगा मौसम, फिर चलेंगी सर्द हवाएं

Trending news