Jhalawar News: झालावाड़ में भेड़-बकरी की चोरी पर लगा अंकुश, पुलिस ने तीन शातिरों को दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2429604

Jhalawar News: झालावाड़ में भेड़-बकरी की चोरी पर लगा अंकुश, पुलिस ने तीन शातिरों को दबोचा

झालावाड़ जिले के झालरापाटन शहर थाना पुलिस ने चरवाहों के डेरे से भेड़-बकरी चुराने के मामले में तीन आरोपी सहित चोरी की भेड़ के खरीददार एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया है.

Jhalawar News: झालावाड़ में भेड़-बकरी की चोरी पर लगा अंकुश, पुलिस ने तीन शातिरों को दबोचा
Jhalwar News: झालावाड़ जिले के झालरापाटन शहर थाना पुलिस ने चरवाहों के डेरे से भेड़-बकरी चुराने के मामले में तीन आरोपी सहित चोरी की भेड़ के खरीददार एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 18 हजार रुपए नगद राशि भी बरामद की हैं.
 
पुलिस ने दी जानकारी
मामले मे पुलिस ने बताया कि पाली निवासी लाखाराम रेबारी ने 3 सितंबर को दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसके पास 300 भेड़ बकरियां है. जिन्हें वह हाडौती के जिलों में घूम-घूम कर चराता है. 2 सितंबर को वो अपनी भेड़ों को चराता हुआ झालरापाटन पहुंचा और यहां इंदौर मार्ग पर डेरा लगाकर रुका था. इस दौरान रात मे बदमाश उसकी 25 भेड़ बकरियां चुरा ले गए. 

 
इस पर पुलिस टीम ने अपनी सूचना से इनपुट प्राप्त कर सदर थाना क्षेत्र के गांव बिरियाखेड़ी कला निवासी बदमाश भूरिया कंजर, सौदान कंजर, जुगराज उर्फ जुगरा कंजर को गिरफ्तार किया और उनसे गहनता से पूछताछ की. पूछताछ में सभी ने चोरी की वारदात को कबूल किया और बताया कि इन्होंने एक भेड झालरापाटन निवासी परमानंद गुर्जर को बेची है, इस पर पुलिस ने आरोपी परमानंद गुर्जर को भी गिरफ्तार किया. 

उसकी निशानदेही पर एक बकरी तथा पांच भेडो के बेचान से अर्जित राशि 18 हजार रुपए बरामद की है. पुलिस के अनुसार आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति के हैं. इनके खिलाफ पूर्व में भी कई प्रकरण दर्ज है. पुलिस इनके द्वारा चुराई हुई शेष भेड़ों व घटना में शामिल अन्य व्यक्तियों के बारे में भी पूछताछ कर रही है. 
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news