खानपुर: पुलिसकर्मी बनकर आए बदमाश, किराना व्यापारी के गल्ले से ले उड़े सोने की चेन
Advertisement

खानपुर: पुलिसकर्मी बनकर आए बदमाश, किराना व्यापारी के गल्ले से ले उड़े सोने की चेन

पुलिस के द्वारा पूरे कस्बे में नाकाबंदी करवा दी गई है तथा विभिन्न चौराहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा. पुलिस ने कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

खानपुर: पुलिसकर्मी बनकर आए बदमाश, किराना व्यापारी के गल्ले से ले उड़े सोने की चेन

Khanpur: झालावाड़ जिले के खानपुर कस्बे में शहीद सर्किल चौराहे के निकट एक किराने की दुकान में बैठी महिला व्यापारी को झांसा देकर 2 बाइकों पर बैठ कर आए 4 युवक 18 ग्राम सोने की चेन लेकर फरार हो गए. चेन की कीमत बाजार में लगभग 1 लाख रुपये मानी जा रही है. 
पीड़ित महिला ने बताया कि युवकों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर इस पूरी घटना को अंजाम दिया है.

यह भी पढे़ं- डग: पुलिस की कार्रवाई, 15 क्विंटल डोडा चूरा समेत दो तस्कर गिरफ्तार

मामले की जानकारी देते हुए खानपुर थानाधिकारी हरिसिंह ने बताया कि शहीद सर्किल पर हेमराज जैन नाम के व्यक्ति की किराने की दुकान है. आज उसकी पत्नी आशा जैन दुकान पर बैठी थी, तभी 2 बाइक पर सवार होकर चार युवक आए और खुद को पुलिसकर्मी बताने लगे. उनमें से एक ने महिला को खानपुर में लगातार चोरियों होने का हवाला देते हुए महिला द्वारा गले में पहन रखी सोने की चेन को गले से उतारकर दुकान के गल्ले में रखने के लिए बोला. 

महिला युवकों की बातों में आ गई और उसने अपने गले से चेन को उतार कर दुकान के गल्ले में रख दिया. उसके बाद उसमें से एक युवक ने 200 रुपये का नोट निकालकर खुले रुपये देने की बात कही. इस दौरान बदमाशों ने महिला को अपनी बातों में उलझा कर गल्ले में रखी हुई सोने की चेन उड़ा डाली तथा मौके से फरार हो गए. 

पुलिस ने करवाई नाकाबंदी
फिलहाल पुलिस के द्वारा पूरे कस्बे में नाकाबंदी करवा दी गई है तथा विभिन्न चौराहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा. पुलिस ने कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Reporter- Mahesh Parihar

यह भी पढे़ं- Video: डरे बुजुर्ग ने फ्राई पैन को ही मगरमच्छ के मुंह पर दे मारा, नहीं रुकेगी आपकी हंसी

यह भी पढे़ं- Chanakya Niti: अपनाएं इन 3 पक्षियों के आसान गुण, कभी नहीं रुकेगी तरक्की, हर कोई करेगा सम्मान

यह भी पढे़ं- उर्फी जावेद के बेडरूम में साथ सोते दिखा उनका सबसे 'खास', लोग बोले- वाह बेटे! मौज कर दी

 

Trending news