Manohar Thana: सड़क हादसे में बाइक सवार एक की मौत, 1 अन्य गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1483765

Manohar Thana: सड़क हादसे में बाइक सवार एक की मौत, 1 अन्य गंभीर घायल

झालावाड़ के भालता थाना क्षेत्र के बोरखेड़ी के समीप देर रात हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं एक अन्य गंभीर घायल हो गया. 

Manohar Thana: सड़क हादसे में बाइक सवार एक की मौत, 1 अन्य गंभीर घायल

Manohar Thana, Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ जिले के भालता थाना क्षेत्र के बोरखेड़ी के समीप देर रात हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं एक अन्य गंभीर घायल हो गया, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है. 

भालता थाना पुलिस ने बताया कि घाटोली निवासी प्रकाश सिंह और लखन खिलचीपुर मध्य प्रदेश की ओर से घाटोली लौट रहे थे. उसी दौरान देर रात को एनएच- 52 बोरखेड़ी के समीप किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. 

हादसा इतना भीषण था, कि प्रकाश सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उसका साथी लखन भी गंभीर घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों और स्थानीय ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई और एंबुलेंस की मदद से दोनों को अकलेरा चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्रकाश को मृत घोषित कर दिया. वहीं, गंभीर घायल लखन को प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ रेफर कर दिया गया. 

इधर घायलों व मृतक का शव अकलेरा चिकित्सालय पहुंचने के बाद वहां अस्पताल प्रबंधन की भी बड़ी लापरवाही देखने को मिली है. अस्पताल में घायल को काफी देर तक चिकित्सा नहीं मिल पाई, तो वही पुलिस के वाहन में पड़े शव को भी मोर्चरी में नहीं लाया गया. ऐसे में मौके पर पहुंचे स्थानीय नागरिकों ने अस्पताल स्टाफ और ड्यूटी डॉक्टर के खिलाफ जमकर नाराजगी जताते हुए हंगामा किया. 

गौरतलब है कि अकलेरा के सामुदायिक चिकित्सालय में लंबे समय से चिकित्सा व्यवस्थाओं को लेकर लापरवाही के आरोप लगते रहे हैं. कई मर्तबा तो गंभीर हालत के मरीजों को समय पर एंबुलेंस भी नहीं मिलती, जबकि एंबुलेंस अस्पताल परिसर में ही खड़ी रहती है, लेकिन हेल्पलाइन के नंबर नहीं लगते. ऐसे में मरीज के तीमारदारों को निजी एंबुलेंस का उपयोग करना पड़ता है.  

Reporter- Mahesh Parihar

Trending news