राजस्थान दिवस पर झालावाड़ में सांस्कृतिक संध्या का आयोजन, कैलाश खेर ने बैंड कैलासा पर दी प्रस्तुतियां
Advertisement

राजस्थान दिवस पर झालावाड़ में सांस्कृतिक संध्या का आयोजन, कैलाश खेर ने बैंड कैलासा पर दी प्रस्तुतियां

Jhalawar: झालावाड़ जिले के भवानीमंडी में नगरपालिका द्वारा राजस्थान दिवस के अवसर पर सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया. जहां सुप्रसिद्ध गायक व पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित कैलाश खेर उनके बैंड कैलासा व बॉलीवुड सिंगर राहुल जैन ने अपने भजनों व गीतों की प्रस्तुतियां दी. 

 

राजस्थान दिवस पर झालावाड़  में सांस्कृतिक संध्या का आयोजन, कैलाश खेर ने बैंड कैलासा पर दी प्रस्तुतियां

Jhalawar: राजस्थान दिवस पर झालावाड़ में सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया. इस दौरान मसहूर गायक कैलाश खैर ने देर रात तक अपने सुरों की धुनों पर महफ़िल को जमाएं रखा. उधर कार्यक्रम के आयोजन को लेकर पालिका व पुलिस प्रशासन द्वारा पुख्ता इंतजामात किए गए. कार्यक्रम को लेकर युवाओं सहित सभी आयु वर्ग के लोगों में खासा उत्साह देखा गया,

जिसके लिए भवानीमंडी के आसपास के क्षेत्र सुनेल,पिड़ावा, मिश्रोली,गंगधार सहित कई विभिन्न क्षेत्रों से श्रोतागण कैलाश खेर को देखने और सुनने पहुंचे. वहीं, दोनों कलाकारों ने अपने गीतों से श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया.

गौरतलब है कि नगरपालिका मंडल भवानीमंडी को मुख्यमंत्री द्वारा राजस्थान दिवस के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन की स्वीकृति प्राप्त हुई थी,जिस पर पालिका द्वारा अंतर्राष्ट्रीय कलाकार पद्मश्री पुरस्कार विजेता कैलाश खेर व सुप्रसिद्ध बॉलीवुड गायक राहुल जैन को कार्यक्रम में प्रस्तुति के लिए आमंत्रित किया गया था.

पुलिस प्रशासन व पालिका प्रशासन द्वारा कार्यक्रम में यातायात व्यवस्था को बनाए रखने के लिए अलग से पार्किंग स्थल बनाया गया. साथ ही महिलाओं व पुरुषों के लिए बैठने की अलग-अलग व्यवस्था की गई. 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वरिष्ठ कांग्रेस नेता अमित धारीवाल व हरीश सांखला रहे.जिनके द्वारा कैलाश खेर को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया.गायक कैलाश खेर ने भी नगर की जनता का बेहतरीन उत्साह व प्यार देने के लिए आभार जताया.कार्यक्रम अपने निर्धारित समय से करीब ढ़ाई घंटे देरी से प्रारंभ हुआ,जिसके बावजूद कैलासा का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा था.

ये भी पढ़ें- Rajasthan के BJP सांसदों की दिल्ली में बड़ी बैठक, आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर हुआ महामंथन, घेराव की तैयारी

 

Trending news