पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के झालावाड़ दौरे का दूसरा दिन, ग्रामीण अंचलों का कर रहीं दौरा
Advertisement

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के झालावाड़ दौरे का दूसरा दिन, ग्रामीण अंचलों का कर रहीं दौरा

वसुंधरा राजे ने कई समस्याओं को लेकर मौके पर ही अधिकारियों से बातचीत कर समस्याओं के समाधान के निर्देश दिए तो वहीं कई मामलों को लेकर उन्होंने अधिकारियों से बातचीत कर समस्याओं का हल करवाने का आश्वासन दिया.

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के झालावाड़ दौरे का दूसरा दिन, ग्रामीण अंचलों का कर रहीं दौरा

Jhalrapatan: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपने झालावाड़ दौरे के दूसरे दिन आज झालरापाटन एवं सुनेल क्षेत्र के ग्रामीण अंचल के दौरे पर हैं. इस दौरान वह झालरापाटन एवं सुनेल क्षेत्र के करीब दर्जन भर से अधिक गांवों का दौरा कर रही हैं और आम जनता के अभाव अभियोग सुन रही हैं तो साथ ही वसुंधरा राजे अपने दौरे में बीजेपी कार्यकर्ताओं से भी मुखातिब हो रही हैं.

यह भी पढ़ें- अग्निवीर योजना सेना और युवाओं के साथ खिलवाड़, सरकार ले इसको वापस : सचिन पायलट

झालावाड़ से आज ग्रामीण क्षेत्रों के दौरे पर निकलने से पहले वसुंधरा राजे ने शहर के डाक बंगले में जिले भर से आए बीजेपी कार्यकर्ताओं और आम जनता से मुलाकात की और उनके अभाव अभियोग सुने. इस दौरान वसुंधरा राजे ने कई समस्याओं को लेकर मौके पर ही अधिकारियों से बातचीत कर समस्याओं के समाधान के निर्देश दिए तो वहीं कई मामलों को लेकर उन्होंने अधिकारियों से बातचीत कर समस्याओं का हल करवाने का आश्वासन दिया तो वहीं वसुंधराराजे ने अग्निपथ योजना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी शुभकामनाएं दी तो वहीं युवाओं से किसी के बहकावे में नहीं आने और देश सेवा के लिए आगे बढ़कर काम करने का भी आह्वान किया.

जमीनी स्तर की समस्याओं को लेकर की बातचीत 
इसके बाद वसुंधरा राजे झालरापाटन एवं सुनेल क्षेत्र के तीतरी तीतरवासा देवनगर जौनपुरा दूबलिया समेत कई गांव के दौरे पर निकल गई. इस दौरान वसुंधरा राजे ने कई गांव में रुक कर ग्रामीणों से बातचीत की और उनकी जमीनी स्तर की समस्याओं को लेकर बातचीत की. 

इस दौरान वसुंधरा राजे के गांवों में पहुंचने पर ग्रामीणों ने भी आत्मीयता से राजे का स्वागत किया, इस दौरान उनके साथ सांसद दुष्यंत सिंह समेत कई बीजेपी पदाधिकारी भी साथ मौजूद रहे. 

Reporter- Mahesh Parihar

यह भी पढे़ं- राजस्थान में मौसम मेहरबान, झोंकेदार हवाओं के साथ इन जिलों में झमाझम बारिश का यलो अलर्ट जारी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news