स्पेशल टीम ने झालावाड़ में 40 लाख की स्मैक और अफीम के साथ दो तस्करों को धर लिया
Advertisement

स्पेशल टीम ने झालावाड़ में 40 लाख की स्मैक और अफीम के साथ दो तस्करों को धर लिया

स्पेशल टीम और कोतवाली थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 40 लाख की 380 ग्राम स्मैक और 100 ग्राम अफीम के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई नाकेबंदी के दौरान की.

 

स्पेशल टीम ने झालावाड़ में 40 लाख की स्मैक और अफीम के साथ दो तस्करों को धर लिया

Jhalawar: झालावाड़ पुलिस की जिला स्पेशल टीम और कोतवाली थाना पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 40 लाख की 380 ग्राम स्मैक और 100 ग्राम अफीम के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई नाकेबंदी के दौरान की.

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड़ के लिए जिले भर में अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत पुलिस की जिला स्पेशल टीम और कोतवाली थाना पुलिस ने गणेश महोत्सव के आयोजनों को देखते हुए सुरक्षा के मद्देनजर गस्ती नाकेबंदी कर रखी थी. उसी दौरान झालरापाटन की ओर से हाथों में बैग लेकर पैदल आ रहे दो लोग पुलिस जाब्ते को देख कर मुड़ कर वापस जाने लगे.

यह भी पढ़ें- कंडम बिल्डिंग में चल रहा सरकारी कॉलेज, रात को शराबी और दिन में सांड करते हैं तफरीह

जिस पर संदेह होने पर पुलिस टीम ने उन्हें रोककर बैग की तलाशी ली तो एक बैग से 380 ग्राम मादक पदार्थ स्मैक और दूसरे एक अन्य बैग से 100 ग्राम अफीम बरामद हुई. जिस पर मादक पदार्थ को पुलिस ने जप्त कर दोनों आरोपियों मुकेश तंवर और मनोहर तंवर निवासी घाटोली थाना क्षेत्र को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस को एनडीपीएस एक्ट के पूर्व के भी आपराधिक प्रकरण दर्ज मिले हैं. बहरहाल पुलिस अब दोनों आरोपियों से मादक पदार्थ तस्करी से जुड़े इनके नेटवर्क के बारे में जानकारी खंगाल रही है.

Reporter- Mahesh Parihar

डूंगरपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ें- भगवान की मूर्ति पर दिखे लंपी बीमारी के लक्षण, दर्शन के लिए मंदिर में भीड़ उमड़ पड़ी

 

Trending news