झुंझुनूं में अवैध खनन परिवहन पर कार्रवाई, बजरी से भरी ट्राली को किया जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1198527

झुंझुनूं में अवैध खनन परिवहन पर कार्रवाई, बजरी से भरी ट्राली को किया जब्त

झुंझुनूं में अवैध खनन परिवहन के खिलाफ खनन विभाग सख्ती से कार्रवाई कर रहा है. जिले में लगातार कार्रवाई से खनन माफिया में हडकंप मचा हुआ है. आज खनन अभियंता धर्म सिंह मीणा की अगुवाई में खनन विभाग की टीम ने पचेरी बॉर्डर पर बजरी से भरेट्रेक्टर ट्राली को जब्त किया है. 

झुंझुनूं में अवैध खनन परिवहन पर कार्रवाई, बजरी से भरी ट्राली को किया जब्त

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं में अवैध खनन परिवहन के खिलाफ खनन विभाग सख्ती से कार्रवाई कर रहा है. जिले में लगातार कार्रवाई से खनन माफिया में हडकंप मचा हुआ है. आज खनन अभियंता धर्म सिंह मीणा की अगुवाई में खनन विभाग की टीम ने पचेरी बॉर्डर पर बजरी से भरेट्रेक्टर ट्राली को जब्त किया है. 

यह भी पढ़ें: उदयपुर जिले के कानपुर गांव में पेयजल सप्लाई में अव्यवस्थाएं, ग्रामीण महिलाओं ने पंचायत में किया हंगामा

खनन अभियंता धर्म सिंह मीणा ने बताया कि कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी के निर्देशन पर गठित टीम ने हरियाणा साइड से आ रहे ट्रैक्टर को रोककर देखा तो उसने बजरी भरी हुई थी. बजरी भरकर लाने की परमिशन आदि का कारण पूछा तो कुछ ना बताने पर अवैध बजरी भरकर ले जाने के मामले में ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त करते हुए 1 लाख 25 हजार का जुर्माना जुर्माना लगाया.

आपको बता दें कि 15 मई से चल रहे अभियान में अब तक खनन के अवैध परिवहन करने वालें 20 वाहनों पर कार्रवाई हो चुकी है, जिसमें लगभग 15 लाख रुपए का जुर्माना भी वसूल किया जा चुका है.

Report: Sandeep Kedia

Trending news