राजस्थान में मुख्यमंत्री बदलने के फैसले को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान
Advertisement

राजस्थान में मुख्यमंत्री बदलने के फैसले को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान

Jhunjhunu News : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने जन आक्रोश यात्रा के तहत मंडावा में आयोजित हुई चौपाल के दौरान राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को सियासी पाखंड बताते हुए कहा कि इतिहास यह कहता है कि देश को तोड़ने का काम कांग्रेस ने किया 

राजस्थान में मुख्यमंत्री बदलने के फैसले को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान

Jhunjhunu News : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने जन आक्रोश यात्रा के तहत मंडावा में आयोजित हुई चौपाल के दौरान राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को सियासी पाखंड बताते हुए कहा कि इतिहास यह कहता है कि देश को तोड़ने का काम कांग्रेस ने किया. कांग्रेस के नेताओं की राजनीतिक महत्वाकांक्षा ने किया. देश को जातियों के आधार पर तोड़ा, पंथ और धर्म के आधार पर तोड़ा जो पार्टी और जिसके पुरखे देश तोड़ने के कारण थे अगर आज वो जोड़ने की बात करता है तो उसे पहले पार्टी को जोड़ना चाहिए.

कांग्रेस की जो हालत बनी है 4 सालों में यह फैसला नहीं कर पाए कि मुख्यमंत्री बदले, कब बदले, क्यों बदले और कैसे बदले. राजस्थान में राहुल गांधी का स्वागत ढायं -ढायं से हुआ राजस्थान में ऐसा लगता है जो हालात बने हुए हैं कहीं दूषित पानी से लोग मर रहे हैं कहीं गैंगवार से लोग मर रहे हैं. ऐसा लगता है कि भारत जोड़ो यात्रा का टाइटल राजस्थान को मरता छोड़ो होना चाहिए. उन्होंने जनाक्रोश यात्रा को लेकर कहा कि जन आक्रोश यात्रा 2023 में गेम चेंजर साबित होगी कांग्रेस के 4 साल के शासन में लगातार कुराज की स्थिति बनी हुई है और इसको लेकर जनता में लगातार आक्रोश है. 

Reporter- Sandeep Kedia

ये भी पढ़े...

किसानों की आय दोगुनी क्यों नहीं हुई, मुख्यमंत्री गहलोत ने दिया इसका जवाब

Jodhpur : शादी के जश्न के बीच फटे सिलेंडर से मातम, CM गहलोत का सिलेंडर एजेंसी को ये आदेश

Trending news