नरहद दरगाह पहुंचे बॉलीवुड कलाकार सलीम दीवान, अपनी आने वाली फिल्म की सफलता के लिए की दुआ
Advertisement

नरहद दरगाह पहुंचे बॉलीवुड कलाकार सलीम दीवान, अपनी आने वाली फिल्म की सफलता के लिए की दुआ

सलीम दीवान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि उनकी 24 जून को एक फिल्म रिलिज होने जा रही है जो हॉलीवुड फिल्म का रिमेक है. ​इस फिल्म में सलीम दीवान मुख्य किरदार है.

नरहद दरगाह पहुंचे बॉलीवुड कलाकार सलीम दीवान

Pilani: बॉलीवुड कलाकार सलीम दीवान झुंझुनूं की नरहड़ दरगाह पहुंचे. अपने बड़े भाई मुंबई के जाने-माने उद्योगपति डॉ. सत्तार दीवान के साथ पहुंचे सलीम दिवान का नरहड़ दरगाह फाउंडेशन के निदेशक शाहिद पठान ने इस्तकबाल किया और उनकी दस्तारबंदी भी की. 

यह भी पढ़ें- पिलानी के नए सीआई को चोरों का खुला चैलेंज! आए दिन कर रहे हैं ये कांड

इस मौके पर सलीम दीवान ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि उनकी 24 जून को एक फिल्म रिलिज होने जा रही है जो हॉलीवुड फिल्म का रिमेक है. ​इस फिल्म में सलीम दीवान मुख्य किरदार है वहीं उनका साथ इस फिल्म में विनय पाठक और राइमा सैन दे रही है. उन्होंने बताया कि कोरोना के दो साल बीत गए हैं और इस दरमियान काफी फिल्में ड्यू रह गई थी लेकिन 2022 में उनकी काफी फिल्म, वेब सीरिज और शॉर्ट मूवी रिलिज होगी. 

इनमें एक वेब सीरिज और दो शॉर्ट मूवी तैयार है जिनकी रिलिज डेट भी जल्द ही फाइनल हो जाएगी. इस मौके पर सलीम दीवान ने दरगाह में जियारत की देश में अमन, चैन, भाईचारे की दुआ की. हाजी अजीज पठान ने सलीम दीवान की दस्तारबंदी कर इस्तकबाल किया. सलीम दीवान ने अपने आने वाली मूवी की कामयाबी की दुआ मांगी. 

दरगाह सेवा फाउंडेशन के निदेशक और दरगाह खादिम शाहिद-शमीम पठान ने दरगाह का अवलोकन करवाया जिससे प्रसन्न होकर सेवा फाउंडेशन के सराहनीय कार्य जो जायरीनों के लिए किए जा रहे उसकी बधाई देते हुए मुंबई आने का न्यौता दिया.

सलीम दीवान ने आने वाले प्रोजेक्ट ओटीटी प्लेटफार्म के बारे में भी बताया. सलीम दीवान के साथ अमजद पठान रहें. दरगाह सचिव उस्मान पठान, मैनेजर सिराज-कल्लूपीर, डॉ. अनीस, राजा नागरा, इमाम वली रजा, मुन्ना जयपुरी आदि गणमान्य लोग मौजूद रहें.

Reporter: Sandeep Kedia

Trending news