मेन रोड पर थैले में मिले 500 के जले नोट, किसने और क्यों जलाए पता नहीं ?
Advertisement

मेन रोड पर थैले में मिले 500 के जले नोट, किसने और क्यों जलाए पता नहीं ?

रोज गार्डन से सटी रोड पर एक थैला मिला जिसमें 500-500 के जले नोट दिखे जिसके बारे में पुलिस को सूचना दे दी गयी.

मेन रोड पर थैले में मिले 500 के जले नोट, किसने और क्यों जलाए पता नहीं ?

Nawalgarh : राजस्थान के झुंझुनूं के नवलगढ़ में आज सुबह 500-500 रूपए के जले हुए नोट मिले. शिक्षाविद् गंगाधर सुंडा ने बताया कि नवलगढ़ में साइंस पार्क के पास ही उनका रोज गार्डन है. जहां पर हर रोज वो और उनके भाई राजेंद्रसिंह सुंडा , गार्डन में मॉर्निंग वॉक करते है. इसी क्रम में आज सुबह भी जब वे आए तो उनके गार्डन के अंतिम छोर पर जो मुख्य रास्ते से लगता हुआ है. वहां पर एक संदिग्ध थैला दिखा.

इस थैले को जब दोनों भाइयों ने ध्यान से देखा तो उसमें जले हुए 500—500 रूपए के नोट थे. उन्होंने अपने परिचितों को सूचना देकर मौके पर बुलाया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई. फिलहाल ये जले हुए नोट पुलिस को सुपुर्द कर दिए गए है. वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि थैले में करीब 20 से 25 जले हुए नोट ​है. जो संभवतया पहले किसी ने जलाए है. इसके बाद नोटों में लगी आग को बुझाया गया है. इसके बाद सभी नोटों को एक थैले में डालकर फेंका गया है. लेकिन अब ये जले हुए नोट पुलिस को सुपुर्द कर दिए गए है. पुलिस भी सीसीटीवी कैमरे खंगालकर इन जले नोटों की कहानी को सुलझाने की कोशिश में जुट गई है.

हर दिन आते है गार्डन में
गंगाधर सुंडा ने बताया कि वे अपने गार्डन में हर रोज सुबह आते है. करीब दो घंटे तक वे गार्डन में ना केवल वॉक करते है. बल्कि लगे हुए पौधों की रखवाली और उनकी सार संभाल भी करते है. उन्हें पक्का याद है कि शनिवार सुबह ऐसा कोई थैला नहीं पड़ा था. इसलिए संभावना है कि कल दिन में या फिर बीती रात को ही यह थैला मुख्य रास्ते से फेंका गया है. क्योंकि उनके गार्डन के चारदिवारी नहीं है, तारबंदी है. इसलिए हो सकता है कि यह थैला उनके गार्डन में किसी ने फेंक दिया होगा.

रिपोर्टर : संदीप केड़िया

ये भी पढ़ें : पानी भरने गए थे ग्रामीण, कुएं में छांका तो, तैरती मिली लाशें

Trending news