चेयरमैन नरेश सोनी ने किया कांवड़ियों के चरणों का वंदन, शिवभक्तों से लिया आशीर्वाद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1274428

चेयरमैन नरेश सोनी ने किया कांवड़ियों के चरणों का वंदन, शिवभक्तों से लिया आशीर्वाद

झुंझुनूं के मंडावा नगरपालिका के चेयरमैन नरेश सोनी ने कांवड़ियों के चरणों का ना केवल वंदन और पूजन किया है बल्कि कस्बे में प्रवेश के साथ ही चरणों को अपने हाथों से धोकर शिवभक्तों का आशीर्वाद भी लिया है. 

कांवड़ियों के चरणों का वंदन

Mandawa: झुंझुनूं के मंडावा नगरपालिका के चेयरमैन नरेश सोनी ने कांवड़ियों के चरणों का ना केवल वंदन और पूजन किया है बल्कि कस्बे में प्रवेश के साथ ही चरणों को अपने हाथों से धोकर शिवभक्तों का आशीर्वाद भी लिया है. मंडावा के रहने वाले सात कांवड़ियों का दल हरिद्वार से जल लेकर मंडावा पहुंचा था. पूरे रास्ते कांवड़ियों ने तिरंगा लेकर अपनी यात्रा को पूरा किया. 

यह भी पढ़ें - Kargil Vijay Diwas : हाथों में मेडल और आंखों में आंसू लेकर वीरांगना ने सुनाई कहानी, बताया आज भी संभाल कर रखे है शहीद के खत

मंडावा कस्बे की झुंझुनूं रोड़ पर ढंढो वाले बालाजी मंदिर के पास पालिका अध्यक्ष नरेश सोनी ने हरिद्वार से पैदल कावड़ लेकर पहुंचे विनोद चोपदार, चांद बिहारी गुर्जर, रमेश सैनी, मुन्ना कुमावत, विमल सैनी, श्रवण कुमावत, सुशील शर्मा के पैर धोकर उनका स्वागत करते हुए आशीर्वाद लिया और इन पर पुष्प वर्षा की गई. इस दौरान माल्यार्पण कर स्वागत किया और डीजे के साथ इनको जुलूस के रूप में रवाना किया और बिसाऊ चौराया होते हुए सुभाष चौक मुकुंदगढ़ बस स्टैंड और मुकुंदगढ़ मार्ग पर स्थित सियारामजी की बगीची में पहुंचे. 

बगीची में महंत विष्णु जोशी के सानिध्य में पूजा अर्चना करवाई. इस दौरान मधु स्वामी, पितांबर मिश्रा, बाल किशन भाटीवाड, सुरेश पालड़ी वाला, राजेश रणजीरोत, परमेश्वर लाल चेजारा, चौथमल शर्मा, बाबूलाल सेन, रामचरण ढंढ, संदीप सिंह राठौड़, हरि सिंह नरूका, संत कुमार चोपदार, महावीर थलिया, दीपचंद ढाका सहित कस्बे के गणमान्य लोग मौजूद रहे. गौरतलब है कि मंडावा कांवड़ संघ के तत्वावधान में 7 सदस्यों का दल मंडावा से 12 जुलाई को हरिद्वार के लिए रवाना हुए थे और पैदल कांवड़ लेकर मंडावा पहुंचे.

Reporter: Sandeep Kedia

झुंझुनूं की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

OMG : यहां प्री वेडिंग रिहर्सल नहीं, बल्कि बंदूक चलाने की होती है प्रैक्टिस, शादी में निशाना नहीं लगा, तो चुकानी होती है कीमत

Kargil Vijay Diwas: तोलोलिंग फतह कर राज रिफ ने दुश्मन को था भगाया, जानें नागौर कनेक्शन

शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

Trending news