सैनी समाज को हल्के में लेना मुख्यमंत्री की भूल- भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया
Advertisement

सैनी समाज को हल्के में लेना मुख्यमंत्री की भूल- भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया

सैनी समाज के लोगों ने 11 सूत्री मांग को लेकर जयपुर में आंदोलन किया. इस दौरान गिरफ्तार किए गए लोगों को तुरंत रिहा करने और आंदोलनकारियों पर लगाए गए मुकदमें वापस लेने की मांग को लेकर डीएसपी कार्यालय के सामने सांकेतिक धरना दिया. 

 

सैनी समाज को हल्के में लेना मुख्यमंत्री की भूल- भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया

Nawalgarh: झुंझुनूं के नवलगढ़ में सैनी समाज के लोगों ने 11 सूत्री मांग को लेकर जयपुर में आंदोलन किया. इस दौरान गिरफ्तार किए गए लोगों को तुरंत रिहा करने और आंदोलनकारियों पर लगाए गए मुकदमें वापस लेने की मांग को लेकर डीएसपी कार्यालय के सामने सांकेतिक धरना दिया. 

यह भी पढे़ं- दो भाइयों के विधवा भाभी से थे अवैध संबंध, अय्याशी के चक्कर में बड़े भाई को काट डाला

भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया और पूर्व पालिकाध्यक्ष सुरेंद्र सैनी ने कहा कि सो रहे लोगों पर लाठीचार्ज करना निंदनीय है. सांकेतिक धरना देकर सरकार और प्रशासन को चेताया जा रहा है, अगर मांग नहीं मानी गईं तो जल्द बड़ा आंदोलन खड़ा किया जाएगा.

मुख्यमंत्री भी सैनी समाज को हल्का समझ रहे हैं, जो की उनकी भूल है. सैनी ने उदयपुरवाटी में युवाओं पर दर्ज किए गए मुकदमें वापस लेने की मांग की है, उदयपुरवाटी में प्रशासन ने अपना वादा तोड़ा है. अन्य वकताओं ने कहा कि समाज को संगठित होकर अपने हक की लड़ाई लडनी होगी. उन्होंने युवाओं से संगठित होने का आह्वान किया. धरना स्थल पर सैनी समाज के लोगों की ओर से एसडीएम सुमन सोनल को सीएम के नाम ज्ञापन दिया.

Reporter- Sandeep Kedia

यह भी पढे़ं- सचिन पायलट और अशोक चांदना की लड़ाई में BJP का बयान, पायलट चाहें तो पार्टी में हो...

Trending news