भरी दोपहर में कलेक्टर ने किया क्षेत्र का दौरा, मनरेगा कार्यों का किया निरीक्षण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1200852

भरी दोपहर में कलेक्टर ने किया क्षेत्र का दौरा, मनरेगा कार्यों का किया निरीक्षण

झुंझुनूं जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी ने रविवार को भरी दुपहरी और तेज गर्मी के बावजूद अधिकारियों के साथ गांवों का दौरा किया. 

कलेक्टर ने किया क्षेत्र का दौरा

Jhunjhunu: राजस्थान के झुंझुनूं जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी ने रविवार को भरी दुपहरी और तेज गर्मी के बावजूद अधिकारियों के साथ गांवों का दौरा किया. उन्होंने झुंझुनूं पंचायत समिति की विभिन्न ग्राम पंचायतों में दौरा कर मनरेगा योजना के कार्यों का निरीक्षण किया है. इस दौरान उनके साथ जिला परिषद सीईओ जवाहर चौधरी भी थे.

कलेक्टर ने खाजपुर नया में जोड़ खुदाई कार्य, भड़ौंदा कलां में ग्रेवल सड़क निर्माण, दोरासर में जोहड़ खुदाई कार्य, उदावास में श्मशान भूमि में चल रहे कार्य, चंद्रपुरा में चारागाह विकास कार्य का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने समतलीकरण निर्माण और कुंड निर्माण के कार्य भी देखे और श्रमिकों से चर्चा कर भुगतान समय पर मिलने और कितनी मजदूरी प्राप्त हो रही है की जानकारी ली है.

कमोबेश सभी जगह छाया, पानी, दवाई की पर्याप्त व्यवस्था पाई गई. खतेहपुरा के जोहड़ खुदाई के कार्य पर छाया की व्यवस्था सही नहीं पाई जाने पर उन्होंने विकास अधिकारी राकेश जानू को तत्काल व्यवस्था करने के निर्देश दिए. जिला कलेक्टर के साथ जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जवाहर चौधरी, अधिशासी अभियंता मनरेगा महेंद्र सिंह सूरा, विकास अधिकारी राकेश जानू, सहायक अभियंता अमित चौधरी, खाजपुर सरपंच भागीरथ सिंह, भड़ौंदा कलां सरपंच सुरेंद्र सिंह झाझड़िया, दोरासर सरपंच दिलीप मीणा, कनिष्ठ तकनीकी सहायक गोपाल सिंह आदि साथ रहे.

Report: Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें - झुंझुनूं: भाजपा का जन आक्रोश आन्दोलन, कांग्रेस सरकार पर बोला हमला

Trending news