Jhunjhunu: नवलगढ़ के कुमावास गांव में 2 साल में हुई 19 चोरियां, एक का भी खुलासा नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2473053

Jhunjhunu: नवलगढ़ के कुमावास गांव में 2 साल में हुई 19 चोरियां, एक का भी खुलासा नहीं

Crime News: राजस्थान में झुंझुनू जिले के नवलगढ़ थाना इलाके के कुमावास गांव में हुई चोरियों का खुलासा करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने धरना शुरू कर दिया है. कुमावास गांव में धरने पर बैठे ग्रामीणों ने बताया कि बीते 2 साल में गांव में 19 से अधिक चोरियां हुई हैं.

jhunjhunu news - zee rajasthan

Jhunjhunu News: नवलगढ़ थाना इलाके के कुमावास गांव में हुई चोरियों का खुलासा करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने धरना शुरू कर दिया है. कुमावास गांव में धरने पर बैठे ग्रामीणों ने बताया कि बीते 2 साल में गांव में 19 से अधिक चोरियां हुई हैं.

पुलिस एक भी चोरी की वारदात का खुलासा नहीं कर पाई है. चोरी की घटनाओं का खुलासा नहीं होने से ग्रामीणों में आक्रोश है. ग्रामीणों ने बताया कि लगातार चोरी की बढ़ती घटनाओं से ग्रामीणों में भय का माहौल है. बढ़ती चोरी की घटनाओं के बाद भी पुलिस ने ग्रामीण इलाकों में गश्त शुरू नहीं की है. 

ग्रामीण द्वारा लगातार पुलिस से मिलकर चोरियों का खुलासा करने की मांग की जा रही है. पुलिस द्वारा हर बार आश्वासन दिया जाता है. धरने पर बैठे ग्रामीणों ने बताया कि अगर पुलिस जल्द चोरियों का खुलासा नहीं करती है तो कुमावास गांव के बंद जैसे कदम ग्रामीणों द्वारा उठाए जाएंगे. जब तक पुलिस चोरियों का खुलासा नहीं करेगी तब तक ग्रामीणों का धरना जारी रहेगा.

पढ़ें झुंझुनूं की एक और खबर

Rajasthan Crime: झुंझुनूं में आया धर्म परिवर्तन का मामला, 13 से अधिक लोग हिरासत में

राजस्थान के झुंझुनूं जिले के सिंघाना थाना क्षेत्र के डूमोली खुर्द गांव में रविवार शाम को कुछ लोगों द्वारा धर्म परिवर्तन करवाने की सूचना पर विश्व हिन्दू परिषद व संघ के पदाधिकारियों ने विरोध प्रदर्शन किया. 

घटना की सूचना पर सिंघाना पुलिस मौके पर पहुंची और दो गाड़ियों सहित करीब 13 जनों को हिरासत में लिया है. पुलिस द्वारा हिरासत में लिए महिला व पुरुषों से पूछताछ की जा रही है. 

गांव में विश्व हिन्दू परिषद और आरएसएस के पदाधिकारियों ने विरोध कर दिया और उन्हें जबरन धर्म परिवर्तन करवाने का आरोप लगाते हुए नारेबाजी करने लगे. इस दौरान गांव के काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और उन्हें धर्म परिवर्तन करवाने की जानकारी मिलने पर आक्रोशित हो गए.

Trending news