Jhunjhunu: डीएसटी प्रभारी शेरसिंह फोगाट के नेतृत्व में बड़ी कार्रवाई,नकली नोटों के साथ एक बदमाश को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2013793

Jhunjhunu: डीएसटी प्रभारी शेरसिंह फोगाट के नेतृत्व में बड़ी कार्रवाई,नकली नोटों के साथ एक बदमाश को किया गिरफ्तार

Jhunjhunu news: डीएसटी प्रभारी शेरसिंह फोगाट के नेतृत्व में कार्रवाई. चिड़ावा कस्बे में नकली नोटों के साथ बदमाश पकड़ा गया . कांस्टेबल अमित मोटसरा व विक्रम सिंह ने इनपुट दिया था . गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही  चिड़ावा पुलिस. 

बदमाश को किया गिरफ्तार

Jhunjhunu news: डीएसटी प्रभारी शेरसिंह फोगाट के नेतृत्व में कार्रवाई. चिड़ावा कस्बे में नकली नोटों के साथ बदमाश पकड़ा गया . कांस्टेबल अमित मोटसरा व विक्रम सिंह ने इनपुट दिया था . गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही  चिड़ावा पुलिस. 500—500 रूपए के 22 नोट किए गए है जब्त. कुलहरियों का बास निवासी अमित पुत्र हवासिंह जाट गिरफ्तार. पूर्व में भी कई मामले दर्ज है आरोपी अमित पर. कुछ देर बाद चिड़ावा पुलिस करेगी मामले का खुलासा. 

 नकली नोटों के साथ बदमाश गिरफ्तार 
झुंझुनूं के चिड़ावा से बड़ी खबर मिल रही है. झुुंझुनूं के चिड़ावा में जिला स्पेशल टीम के प्रभारी शेरसिंह फोगाट के नेतृत्व में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नकली नोटों के साथ एक बदमाश को धर दबोचा है. पकड़े गए बदमाश पर पहले से भी कई मामले दर्ज बताए जा रहे है। हालांकि पुलिस ने अभी इस मामले का खुलासा नहीं किया है.

अमित मोटसरा व विक्रम सिंह ने इनपुट दिया 
 लेकिन सूत्रों के हवाले से यह बड़ी खबर मिल रही है. जानकारी के मुताबिक डीएसटी के कांस्टेबल अमित मोटसरा और विक्रम सिंह को सूचना मिल रही थी कि इलाके में 500—500 रूपए के नकली नोट मार्केट में चलाए जा रहे है. जिस पर डीएसटी ने रणनीति बनाकर चिड़ावा कस्बे में 500—500 के 22 नकली नोट लेकर पहुंचे पिलानी थाना इलाके के कुलहरियों क बास निवासी 29 वर्षीय अमित पुत्र हवासिंह जाट को दबोचा.

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है
 जिससे ना केवल नकली नोट बरामद हुए है. बल्कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अमित पर पूर्व में भी कई मामले दर्ज है. चिड़ावा पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. कुछ देर में चिड़ावा पुलिस इस मामले का खुलासा कर सकती है. सूत्रों की मानें तो अमित काफी दिनों से नकली नोट मार्केट में खपाने का काम कर रहा है. पुलिस नकली नोट लाने से लेकर खपाने तक, सभी पहलुओं पर जांच करेगी.

यह भी पढ़ें:मजदूर की मौत पर निर्माणाधीन परमाणु बिजली घर के गेट पर हंगामा, मजदूरों ने स्टेट हाइवे किया जाम

Trending news