Jhunjhunu: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या का मामला, एक आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1350445

Jhunjhunu: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या का मामला, एक आरोपी गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि इस मामले में लगातार चार टीमें जयपुर, नीमराना, मानेसर, दिल्ली और रेवाड़ी आदि इलाकों में दबिश दे रही है. वहीं झुंझुनूं पुलिस सभी नामजद और वांछित आरोपियों की सूची तैयार कर रही है.

Jhunjhunu: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या का मामला, एक आरोपी गिरफ्तार

Jhunjhunu: झुंझुनूं के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या के मामले में पुलिस ने सफलता प्राप्त करनी शुरू कर दी है. पुलिस ने मामले में लिप्त एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार किया है. एसपी मृदुल कच्छावा ने प्रेस वार्ता में इस गिरफ्तारी की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि राकेश झाझड़िया के मर्डर मामले में हांसलसर निवासी कुलदीप मील शामिल था.

जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एसपी ने बताया कि इस मामले में लगातार चार टीमें जयपुर, नीमराना, मानेसर, दिल्ली और रेवाड़ी आदि इलाकों में दबिश दे रही है. वहीं झुंझुनूं पुलिस सभी नामजद और वांछित आरोपियों की सूची तैयार कर रही है. इनमें से फरार आरोपियों पर पांच हजार रूपए का ईनाम घोषित किया जाएगा. वहीं कुछ आरोपी ऐसे है. जिन पर कई मामले दर्ज है. जिनकी पड़ताल कर उनकी हिस्ट्रीशीट खोली जाएगी. इस मौके पर एसपी ने बताया कि बार-बार लाल कोठी में बदमाशों का अड्डा होने तथा कोतवाली पुलिस की संदिग्ध भूमिका की शिकायत मिली थी. 

झुंझुनूं जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- दर्दनाक: पत्नी के प्राइवेट पार्ट में चाकुओं से हमला कर मार डाला, फिर आत्महत्या कर ली

दोनों ही मामलों में भी कदम उठाया गया है. लाल कोठी को पुलिस ने अपने अंडर में लेकर वहां पर पुलिस चौकी कस्बा झुंझुनूं स्थापित कर दी गई है. यही नहीं कोतवाली थाने की मामले में संदिग्ध भूमिका की अलग से जांच करवाई जा रही है. उन्होंने बताया कि सभी मामलों का सुपरविजन वे खुद कर रहे है. मामले में किसी भी दोषी और आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा. आपको बता दें बगड़ थाना इलाके के भड़ौंदा गांव के समीप पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मृतक के पिता ने गब्बर गैंग के मुखिया अरविंद उर्फ गब्बर के अलावा एचएस विश्वबंधु, देशबंधु, रवि बलौदा के साथ-साथ दिनेश मालसरिया, प्रदीप मंगावा, अजीत बाबा, उमेश, सोनू, इमरान, मंजीत झाझड़िया, रमेश कुमार आदि के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था. प्रेस वार्ता में एएसपी डॉ. तेजपालसिंह, ग्रामीण डीसपी रोहिताश्व देवंदा तथा बगड़ एसएचओ श्रवण कुमार आदि मौजूद थे.

गैंगवार के नजरिए से भी देख रही है मामला

एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि हत्या किन कारणों से की गई है. वो तो सभी आरोपियों के पकड़े जाने के बाद ही पता चलेगा. लेकिन पुलिस ना केवल छात्रसंघ चुनावों की रंजिश, बल्कि गैंगवार के लिहाज से भी मामले को देख रही है. आपको बता दें कि राकेश झाझड़िया की भी गब्बर गैंग से पुरानी टशन चल रही थी.

Reporter- Sandeep Kedia

Trending news