Jhunjhunu: गुढ़ागौड़जी के पौंख गांव में युवक की निर्मम हत्या, 2 दिन से चल रही थी कहासुनी
Advertisement

Jhunjhunu: गुढ़ागौड़जी के पौंख गांव में युवक की निर्मम हत्या, 2 दिन से चल रही थी कहासुनी

राजस्थान में झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी से बड़ी खबर मिल रही है. गुढ़ागौड़जी थाना इलाके के पौंख गांव में आपसी रंजिश चलते एक युवक की तलवार से हमला कर हत्या कर दी गई.

Jhunjhunu: गुढ़ागौड़जी के पौंख गांव में युवक की निर्मम हत्या, 2 दिन से चल रही थी कहासुनी

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी से बड़ी खबर मिल रही है. गुढ़ागौड़जी थाना इलाके के पौंख गांव में आपसी रंजिश चलते एक युवक की तलवार से हमला कर हत्या कर दी गई.

जानकारी के अनुसार, पौंख गांव में एक परिवार के लोगों में आपसी विवाद को लेकर पिछले दो-तीन दिन से कहासुनी चल रही थी. आज रात्रि को किसी बात को लेकर किशोर कुमार को शंकरलाल द्वारा उलाहना देने पर किशोर कुमार को यह बात नागवार गुजरी और उसने शंकरलाल पर तलवार से हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत ने फिर किया जीत का दावा, कहा- सरकार वापस रिपीट होने जा रही है

शंकरलाल की गर्दन में तलवार के वार से गंभीर चोट आई, जिससे मौके पर ही शंकरलाल की मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी किशोर कुमार मौके से फरार हो गया वही सूचना के बाद गुढ़ागौड़जी थानाधिकारी वीर सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और घटना को लेकर जानकारी ली पुलिस ने मृतक शव को कब्जे में ले कर गुढ़ागौड़जी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस टीम आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर लगातार दबिश दे रही है.

पढ़ें झुंझुनूं की यह भी खबर

पांच माह पहले चोरी हुई गाड़ी के साथ आरोपी को झुंझुनूं पुलिस ने जीण माता से किया गिरफ्तार
झुंझुनूं की खेतड़ी नगर पुलिस ने टीलावाली से पांच महीने पहले चोरी हुई बोलेरो को गाड़ी सहित आरोपी को जीण माता से गिरफ्तार किया है. एएसआई राजेंद्र सिंह ने बताया कि रामवीर पुत्र नंदराम जाति अहीर निवासी बहरोड ने 25 नवंबर को रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 23 नवंबर को लेकर अपने दोस्त कृष्ण राम निवासी टीला वाली के घर पर बोलेरो गाड़ी लेकर आया था. रात्रि में घर के आगे से अज्ञात व्यक्ति मेरी बोलेरो को चोरी करके ले गया. 

यह भी पढ़ें- जेपी नड्डा के रोड शो में जनसैलाब देख पूनिया का बड़ा बयान- प्रचंड बहुमत से विजय तय

बोलेरो चोरी की घटना के बाद एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देशन में और डीएसपी हजारीलाल खटाना द्वारा गठित टीम को गुरुवार को सूचना मिली थी कि आरोपी जीण माता के पास है. जिस पर एएसआई राजेंद्र सिंह के नेतृत्व में कांस्टेबल नेमीचंद व सुरेश कुमार द्वारा दबिश दी गई. वहां पर बिना नंबरों की बोलेरो को रुकवा कर जांच पड़ताल की गई तो वह बोलेरो टीला वाली से चुराई हुई मिली. आरोपी विद्याधर पुत्र कुरड़ाराम मीणा निवासी खोखरिया खालड़ा तन टोडपुरा थाना उदयपुरवाटी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने न्यायालय में पेश किया. जिसे जेल भेज दिया गया. 

Trending news