जेपी नड्डा के रोड शो में जनसैलाब देख पूनिया का बड़ा बयान- प्रचंड बहुमत से विजय तय
Advertisement

जेपी नड्डा के रोड शो में जनसैलाब देख पूनिया का बड़ा बयान- प्रचंड बहुमत से विजय तय

कर्नाटक चुनाव में विजय संकल्प अभियान को गति देने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे. कर्नाटक के होसकोटे विधानसभा क्षेत्र में पहुंचने पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का राजस्थान विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष व भाजपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने हार्दिक स्वागत और अभिनंदन किया. 

जेपी नड्डा के रोड शो में जनसैलाब देख पूनिया का बड़ा बयान- प्रचंड बहुमत से विजय तय

BJP News: बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और उपनेता प्रतिपक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया ने कर्नाटक दौरे पर पहुंचे. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत किया. कर्नाटक के होसकोटे में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो में जनसैलाब उमड़ा. 

इससे पहले कर्नाटक चुनाव में विजय संकल्प अभियान को गति देने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे. कर्नाटक के होसकोटे विधानसभा क्षेत्र में पहुंचने पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का राजस्थान विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष व भाजपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने हार्दिक स्वागत और अभिनंदन किया. सतीश पूनिया कर्नाटक चुनाव में कुछ सीटों पर चुनाव प्रचार और चुनाव प्रबंधन संभाल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत ने फिर किया जीत का दावा, कहा- सरकार वापस रिपीट होने जा रही है

 

इसके बाद जेपी नडडा ने होसकोटे में जिला, मंडल, बूथ और शक्ति केंद्र के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कर जीत का मंत्र दिया. इस दौरान जेपी नडडा के साथ कर्नाटक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कटील, राजस्थान विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष डॉ. सतीश पूनिया इत्यादि पदाधिकारी मौजूद रहे.

कर्नाटक में भाजपा की प्रचंड बहुमत से विजय तय
डॉ. पूनिया ने कहा कि, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो में उमड़े विशाल जनसैलाब ने तय कर दिया है कि कर्नाटक में भाजपा की प्रचंड बहुमत से विजय तय है.

पढ़ें जयपुर की यह भी खबर

CM अशोक गहलोत ने फिर किया जीत का दावा, कहा- सरकार वापस रिपीट होने जा रही है
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर से जीत का दावा किया है. अशोक गहलोत ने कहा कि इस बार चुनाव में जीतकर आएंगे. सरकार वापस रिपीट होने जा रही है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan: प्रदेश में महंगाई राहत कैंप का आगाज, सीएम ने लाभार्थियों को सौंपे गारन्टी कार्ड, 30 जून तक चलेंगे कैम्प

 

सीएम गहलोत ने कहा कि पब्लिक ने मूड बना लिया है. मैंने सर्वे करा लिया है. इसके साथ ही गहलोत ने मीडिया को नसीहत देते हुए कहा कि सच्चाई पर चलें, तथ्य पर चलें. आपस में हम लोगों को लड़ाएं नहीं. मीडिया अपना धर्म निभाए.

Trending news