Jhunjhunu: राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक में चले लात घुसे, CCTV में कैद घटना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1812722

Jhunjhunu: राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक में चले लात घुसे, CCTV में कैद घटना

Jhunjhunu News: राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक में  लात घुसे चले. पूरी घटना CCTV में कैद हो गई.नवलगढ़ उपखंड के जाखल गांव की घटना बताई जा रही है.

Jhunjhunu: राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक में चले लात घुसे, CCTV में कैद घटना

Jhunjhunu: झुंझुनूं के नवलगढ़ उपखण्ड के जाखल में आयोजित हो रहे राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक में कबड्डी मैच के दौरान बाहर से आये युवकों ने खिलाड़ियों ने मारपीट करते हुए जमकर उत्पात मचाया. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची गुढा पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया हैं.

प्रिंसिपल ने युवकों को टोका

जानकारी के अनुसार जाखल गांव में आयोजित हो रहे राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों में कबड्डी के मैच का हो रहा था. इसी दौरान कुछ युवक उत्पात मचा रहें थे जिसके बाद स्कूल प्रिंसिपल ने युवकों को टोका तो युवकों को नागवार गुजरा ओर युवकों ने अपने साथियों को स्कूल में बुलाकर उत्पात मचाते हुए स्कूल में खेलने आये खिलाड़ियों के साथ जमकर मारपीट की. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

मारपीट की ये घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर गुढा पुलिस मौके पर पहुंची और दो युवकों को हिरासत में लिया है.बता दें कि  राजीव गांधी शहरी-ग्रामीण ओलम्पिक खेल का रोमांच इन दिनों नजर आ रहा है.मुख्य सचिव ऊषा शर्मा ने राजीव गांधी ग्रामीण एवं शहरी ओलंपिक खेलों को लेकर संबंधित अफसरों को कहा कि इस आयोजन को बड़े और रचनात्मक तरीके से महंगाई राहत कैंप की तर्ज पर बेहतर और भव्य रूप से आयोजित हो. साथ में इस खेल आयोजन को आमजन के साथ जोड़ने और जमीनी स्तर पर क्रियान्वित करने पर भी फोकस करना होगा.

ये भी पढ़ें-

बस ये 4 उपाय घुटने का दर्द हो जाएगा छूमंतर

10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी करने का मौका,  30 हजार से ज्यादा पद पर निकली बंपर भर्ती

Amazon Sale 2023: 15 हजार से कम के स्मार्टफोन पर हैं खास ऑफर्स, सेल के बस 3 दिन

देसी नुस्खा: कड़ी पत्ता गला देगा पेट की सारी चर्बी, जानिए कैसे

Trending news