Jhunjhunu News: रास्ता विवाद को लेकर शवयात्रा में हुई देरी, सीआई और तहसीलदार ने की समझाइश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2418141

Jhunjhunu News: रास्ता विवाद को लेकर शवयात्रा में हुई देरी, सीआई और तहसीलदार ने की समझाइश

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के नवलगढ़ उपखंड के नवलड़ी-बिरोल के रास्ते पर स्थित माधोपुरिया की ढाणी के निकट दो पक्षों में रास्ते के विवाद के चलते शवयात्रा निकालने में देरी हुई. मृतक के परिजन बंद किए गए रास्ते से ही शवयात्रा निकालने के लिए अड़ गए. 

Jhunjhunu News

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के नवलगढ़ उपखंड के नवलड़ी-बिरोल के रास्ते पर स्थित माधोपुरिया की ढाणी के निकट दो पक्षों में रास्ते के विवाद के चलते शवयात्रा निकालने में देरी हुई. मृतक के परिजन बंद किए गए रास्ते से ही शवयात्रा निकालने के लिए अड़ गए, जबकि दूसरा पक्ष इस बात पर अड़ गया कि शवयात्रा के लिए दूसरा रास्ता दे देंगे. लेकिन बंद किए गए रास्ते से नहीं ले जाने देंगे. 

मौके पर पहुंचे सीआई और तहसीलदार 
सूचना पर तहसीलदार व सीआई मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों से समझाइश कर शव यात्रा को रवाना किया. जानकारी के अनुसार प्रभात कुमार सैनी का निधन हो गया. मृतक के भाई महेश कुमार सैनी ने तहसीलदार को शिकायत दर्ज कराई कि मृतक की शवयात्रा मुक्तिधाम में ले जाने के लिए कोई रास्ता नहीं है, इसलिए बंद किए गए रास्ते को तुरंत प्रभाव से खुलवाया जाए. तहसीलदार के निर्देश पर गिरदावर शिशुपाल व पटवारी प्रमोद कुमारी पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया. 

11 जून को खोला गया था रास्ता 
मृतक के परिजनों ने बताया कि इस रास्ते को तहसीलदार के आदेश पर 11 जून को पुलिस जाब्ते की मौजूदगी में खोला गया था. लेकिन 28 जुलाई को वापस बंद कर दिया गया. करीब 20 से 21 परिवारों के आने-जाने का एकमात्र रास्ता है अन्य कोई रास्ता मौके पर नहीं है. दूसरे पक्ष के लोगों ने कहा कि रास्ते के विवाद का मामला कोर्ट में चल रहा है. इसलिए रास्ता नहीं खोला जाएगा. बाद में तहसीलदार महेंद्रसिंह रत्नू व सीआई अशोक चौधरी मौके पर पहुंचे और दोनों ही पक्षों को समझाइश की. इस पर मृतक के परिजन मान गए और दूसरे रास्ते से शवयात्रा लेकर चले गए.

ये भी पढ़ेंः Bikaner News: सहकारी दवा भंडार के मुखिया आंदोलन की राह पर, प्रेस वार्ता कर रखी बात

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news