झुंझुनूं: सज-धज कर बेटे की बारात में जा रहा था पिता, दर्दनाक हादसे में हुई मौत
Advertisement

झुंझुनूं: सज-धज कर बेटे की बारात में जा रहा था पिता, दर्दनाक हादसे में हुई मौत

झुंझुनूं के कांट निवासी हाल झुंझुनूं के रामनगर के रहने वाले शुभकरण अपने बेटे प्रवीण की बारात में झुंझुनूं से न्यांगली रामगढ़ के लिए कार लेकर रवाना हुए. उनके साथ उनकी दोहिति और दो बेटियों सहित चार महिलाएं थी. कार दूल्हे के पिता शुभकरण ड्राइव कर रहे थे. 
झुंझुनूं के हेतमसर के पास उनकी कार मोड़ में अनियंत्रित होकर पलट गई. 

झुंझुनूं: सज-धज कर बेटे की बारात में जा रहा था पिता, दर्दनाक हादसे में हुई मौत

Jhunjhunu: झुंझुनूं में एक शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई, जब सड़क हादसे में दूल्हे के पिता और उसकी भांजी की मौत हो गई. 

जानकारी के अनुसार, कांट निवासी हाल झुंझुनूं के रामनगर के रहने वाले शुभकरण अपने बेटे प्रवीण की बारात में झुंझुनूं से न्यांगली रामगढ़ के लिए कार लेकर रवाना हुए. उनके साथ उनकी दोहिति और दो बेटियों सहित चार महिलाएं थी. कार दूल्हे के पिता शुभकरण ड्राइव कर रहे थे. 
झुंझुनूं के हेतमसर के पास उनकी कार मोड़ में अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 6 वर्षीय मासूम रिशु की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूल्हे के पिता और उसकी दो बहनें घायल हो गईं. 

यह भी पढ़ें- युवक की रजाई में छिपकर बैठा था किंग कोबरा, गुदगुदी लगी तो चिल्लाते हुए भागा

हादसे के बाद सभी घायलों को निजी वाहनों के सहारे बीडीके अस्पताल लाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर दूल्हे के पिता शुभकरण को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर किया गया. वहीं, घायल दूल्हे की दोनों बहनों का बीडीके अस्पताल में इलाज जारी है. 

हादसे की सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. मृत बच्ची के शव को बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया गया. वहीं जयपुर के लिए रैफर किए गए दूल्हे के पिता शुभकरण ने सीकर के पास दम तोड़ दिया. उनके शव को झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल मोर्चरी में रखवाया गया. बता दें कि दूल्हे के पिता शुभकरण चिड़ावा कैंटीन में कार्यरत थे.

Reporter- Sandeep Kedia

 

यह भी पढ़ें- 8 नवंबर को जिंदगी में बड़ी उथल-पुथल मचाएगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें शांति उपाय

Trending news