राजस्थान में कम सीटें मिलने पर बोले कैबिनेट मंत्री जोराराम कुमावत- कोई कमी रह गई होगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2284536

राजस्थान में कम सीटें मिलने पर बोले कैबिनेट मंत्री जोराराम कुमावत- कोई कमी रह गई होगी

Pali News: सुमेरपुर विधायक और पशुपालन और डेयरी, गोपालन एवं देवस्थान विभाग के कैबिनेट मंत्री जोराराम कुमावत इंद्रा कॉलोनी के स्थित किसान केसरी गार्डन में राजपूत समाज के कार्यक्रम में पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि गर्व की बात है कि नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं. 

pali news

Pali News: सुमेरपुर विधायक और पशुपालन और डेयरी, गोपालन एवं देवस्थान विभाग के कैबिनेट मंत्री जोराराम कुमावत इंद्रा कॉलोनी के स्थित किसान केसरी गार्डन में राजपूत समाज के कार्यक्रम में पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि गर्व की बात है कि नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले है. 

उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत 2047 में विकसित भारत बनेगा. उन्होंने कहा कि राजस्थान में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में सरकार ने अच्छा काम किया. चुनाव में किए गए 42 प्रतिशत वादे पूरे किए. राजस्थान को विकसित राज्य बनाने की और अग्रसर है.

यह भी पढे़ं- Rajasthan live News: मोदी 3.0- मंत्रिमंडल का फॉर्मूला तय, घटक दलों से बनाये जाएंगे कुल 18 मंत्री 

 

उन्होंने कहा कि राजस्थान में भी भाजपा ने अपनी पूरी ताकत लगाई लेकिन जनता सर्वोपरी है. जरूर हमारे ने कुछ कमी रह गई होगी, इसलिए इस बार जनता का समर्थन कम मिला. अगले चुनाव में फिर से मेहनत करेंगे. अयोध्या में पार्टी की हार को लेकर प्रतिक्रिया दी कि वहां भाजपा ने बेहतर काम किया. हार जीत होती रहती है. यह अयोध्यावासियों को सोचना चाहिए था कि उनके लिए बेहतर काम कौन कर सकता है. अब उनको अहसास होगा कि यहां से भाजपा को नहीं जिताकर उन्होंने खुद का ही नुकसान किया है तो फिर से भाजपा को जिताएंगे.

इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा कैबिनेट मंत्री का माला एवं साफा द्वारा सम्मान भी किया गया. इस मौके पर अनेक भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे.

Trending news