झुंझुनूं: मंडावा में राजपूत समाज की बैठक, धन्ने सिंह को चुना गया अलसीसर का अध्यक्ष
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1689019

झुंझुनूं: मंडावा में राजपूत समाज की बैठक, धन्ने सिंह को चुना गया अलसीसर का अध्यक्ष

Jhunjhunu: झुंझुनूं के अलसीसर में झुंझुनूं हाईवे पर स्थित एक निजी होटल पर राजपूत समाज की बैठक आयोजित हुई.  धन्ने सिंह शेखावत अलसीसर को युवा राजपूत महासभा मंडावा का सर्वसम्मति से अध्यक्ष मनोनीत किया.

 

झुंझुनूं: मंडावा में राजपूत समाज की बैठक, धन्ने सिंह को चुना गया अलसीसर का अध्यक्ष

Jhunjhunu: झुंझुनूं के अलसीसर में झुंझुनूं हाईवे पर स्थित होटल में बीती रात को राजपूत समाज के लोगों की बैठक आयोजित हुई. चूड़ी के पूर्व सरपंच गिरवर सिंह की अध्यक्षता में आयोजित बैठक के मुख्य अतिथि मंडावा राजघराने से ठाकुर अंगद देव सिंह थे. विशिष्ट अतिथि बजरंग सिंह ख्याली,बिरमी सरपंच छगन सिंह,महेश सिंह तिहावली,मलसीसर करणी सेना तहसील अध्यक्ष भंवर सिंह थे.

इस दौरान समाज बंधुओं ने महाराणा प्रताप के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धा सुमन अर्पित किए. महाराणा प्रताप के आदर्शों को जीवन में उतारने का संकल्प लिया.

 इस दौरान धन्ने सिंह शेखावत अलसीसर को युवा राजपूत महासभा मंडावा का सर्वसम्मति से अध्यक्ष मनोनीत किया. जल्द ही विधानसभा की सभी ग्राम पंचायतों में युवा महासभा की कार्यकारिणी गठित की जाएगी.

इस दौरान नवनियुक्त अध्यक्ष का माल्यार्पण व साफा पहनाकर स्वागत भी किया गया.संबोधित करते हुए ठाकुर अंगद देव सिंह ने कहा कि हम सब को एक सीख लेनी चाहिए की एकता जरूरी है, इतिहास गवाह है कि आपसी खींचतान के चलते परेशानी उठानी पड़ती है.

 राजपूत समाज की पहचान रही है कि 36 कौम को साथ लेकर चलने वाला समाज है,अब समय आ गया है. एकजुट होकर पूरे समाज को संगठित करें.मेरा भी राजनीति में कोई लगाव नहीं था. लेकिन आप लोगों के आग्रह पर मैं जुड़ा हूं. जितनी मेरे से मदद होगी मैं जीवन भर समाज के साथ खड़ा रहकर मदद करता रहूंगा. 

साथ ही समाज हित को लेकर समाज बंधुओं की राजनीति में भागीदारी भी जरूरी है. इस दौरान हरि सिंह गोगा, बलवीर सिंह चुडैला, उमेद सिंह कांट, प्रताप सिंह रामपुरा, बाबू सिंह बिदासर, योगेंद्र सिंह लूणा, दामोदर सिंह अलसीसर, कुंदन सिंह, नरेश सिंह, महेंद्र सिंह, भवानी सिंह, इंद्र सिंह निराधनु, अर्जुन सिंह निर्माण सहित समाज के गणमान्य लोग उपस्थित रहे. संचालन रणजीत सिंह लूणा ने किया.

ये भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot: ये राजस्थान का लोकतंत्र है, जहां सब एक मंच पर मौजूद हैं, देश में भी लागू हो ये परंपरा बोले-सीएम गहलोत

 

Trending news