Jhunjhunu News: शराब में मिलाकर पिलाया जहर, फिर बुजूर्ग को गड्ढे में पटकर सिर पर मारा हथौड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2125013

Jhunjhunu News: शराब में मिलाकर पिलाया जहर, फिर बुजूर्ग को गड्ढे में पटकर सिर पर मारा हथौड़ा

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं के बिसाऊ में हत्या के आरोपी ने पहले बुजूर्ग को शराब में जहर मिलाकर पिलाया और इसके बाद गड्ढे में पटक सिर पर हथौड़े से वार किया. 

Jhunjhunu News: शराब में मिलाकर पिलाया जहर, फिर बुजूर्ग को गड्ढे में पटकर सिर पर मारा हथौड़ा

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं की बिसाऊ पुलिस ने 24 घंटे में ही निराधनूं के बुजूर्ग बजरंगलाल की हत्या का पर्दाफाश कर दिया है. मामले में आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. यह हत्या यूपी से लड़कियां लाकर राजस्थान में पैसे लेकर उनकी शादियां करवाने के अवैध मानव तस्करी के धंधे से रोड़ा हटाने के लिए की गई थी. जिसके बाद पुलिस भी चौंक गई.

मामले का पर्दाफाश करते हुए एसपी ज्ञानचंद यादव ने बताया कि गुरुवार सुबह निराधनूं की जोहड़ में नर्सरी के गड्ढे में 60 वर्षीय बजरंगलाल का शव मिला था. इस संदर्भ में मृतक के बेटे राजेश ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था. इस मामले में पुलिस ने तहकीकात शुरू की तो बजरंगलाल का ही पड़ोसी सुभाष पुत्र रणजीत जाट संदिग्ध लगा, जिसकी तलाश की गई तो पता चला कि वह रात को गांव आया था और यूपी जाने की फिराक है.

इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर सुभाष जाट को पकड़ा और पूछताछ की तो उसने हत्या किया जाना कबूल क​र लिया. प्रारंभिक पूछताछ में सुभाष पुत्र रणजीत जाट ने बताया कि उसकी शादी यूपी की एक लड़की के साथ हुई है इसलिए वह अक्सर यूपी रहता है. साथ ही यूपी की ल​ड़कियों की राजस्थान के लड़कों के साथ पैसे लेकर शादी करवाता है. यही काम मृतक बजरंगलाल भी करता था लेकिन कुछ समय से सुभाष के यूपी रहने के कारण बजरंगलाल का यह धंधा मंदा पड़ गया तो उसने यूपी के एक व्यक्ति से सुभाष पर हमला करवाया. 

सुभाष ने भी बजरंगलाल को रास्ते से हटाने का फैसला ले लिया ताकि राजस्थान में वह अकेला यह व्यापार कर सके और बजरंगलाल इस व्यापार में उसको परेशाना करें, वह यूपी से अपने घर आया. घर पर रखे फोन से बजरंगलाल को शराब पीने के लिए बुलाया. दोनों ने पहले शराब पी और इसके बाद उसने बजरंगलाल की शराब में जहर मिला दिया, जिससे बजरंगलाल बेहोश हो गया.

सुभाष ने बजरंगलाल को एक गड्ढे में पटक दिया और हथौड़े से सिर पर दो वार किए, जिससे बजरंगलाल की मौत हो गई. घटना के बाद वह वापिस यूपी भागने के फिराक में था लेकिन पकड़ा गया. पुलिस ने आरोपी सुभाष को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ेंः CB CID की सूचना पर भीमगंज पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पकड़े 95 लाख रुपये मादक पदार्थ

यह भी पढ़ेंः Churu News: सास ने जलते चूल्हे में बहू को दिया धक्का, हुई मौत

Trending news