Jhunjhunu news: आर्मी जवान पर एसिड अटैक करने वाली Girlfriend गिरफ्तार, हैरान कर देगी हमले की वजह...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2392885

Jhunjhunu news: आर्मी जवान पर एसिड अटैक करने वाली Girlfriend गिरफ्तार, हैरान कर देगी हमले की वजह...

आर्मी जवान पर एसिड अटैक करने वाली महिला गिरफ्तार

 कोर्ट में किया गया पेश, कोर्ट ने जेल भेजने के दिए आदेश

Jhunjhunu news: आर्मी जवान पर एसिड अटैक करने वाली  Girlfriend गिरफ्तार, हैरान कर देगी हमले की वजह...

Jhunjhunu news: झुंझुनूं जिले के सूरजगढ़ थाना इलाके के कुम्हारों का बास और भापर के बीच मुख्य सड़क पर आर्मी के एक जवान पर शनिवार सुबह किए गए एसिड अटैक का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. सेना के जवान पर एसिड अटैक करने के मामले में पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

मॉर्निंग वॉक पर गए जवान पर किया एसिड अटैक 
पूर्णमल कुम्हार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि शनिवार सुबह करीब पौने पांच बजे भारतीय सेना में कार्यरत उसका पोता अरूण कुमार पुत्र वीरेंद्र साइकलिंग करने के लिए घर से रवाना हुआ था. थोड़ी देर बाद उसने अपने ताऊ राजेंद्र को फोन किया और बताया कि किसी ने उसकी आंखों में ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया है. जिस पर राजेंद्र और महेंद्र गाड़ी लेकर घटना स्थल पर पहुंचे. दोनों पहले अरूण को लेकर चिड़ावा के सरकारी अस्पताल गए. जहां से अरूण को पहले झुंझुनूं रैफर किया गया.

पुलिस ने किया शादीशुदा गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार
फिलहाल अरूण का ईलाज जयपुर में चल रहा है. इस मामले में रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि शनिवार अल सुबह ही अरूण के फोन पर चार बजकर 23 मिनट पर एक महिला का फोन आया हुआ है. पुलिस ने इसी क्रम में जांच को आगे बढ़ाते हुए कासनी गांव से आरोपी महिला को डिटेन किया. इसके बाद पूछताछ की गई. 

इसलिए आर्मी के जवान पर किया एसिड अटैक 
पूछताछ के बाद भापर निवासी 28 वर्षीया खुशबू शर्मा पत्नी सुरेंद्र शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आर्मी जवान अरूण और खुशबू शर्मा पिछले करीब ढाई से तीन साल से रिलेशन में थे. लेकिन पिछले कुछ दिनों से अरूण, खुशबू शर्मा से कम बातचीत करने लग गया था. 

ऐसे में खुशबू को शक हुआ कि अरूण की जिंदगी में शायद कोई दूसरी लड़की आ गई है. इसी बात को सोचकर खुशबू ने अरूण को सबक सिखाने का प्लान बनाया और सुबह उसे बुलाकर उस पर एसिड फेंका. सूरजगढ़ पुलिस ने आरोपी महिला को पूछताछ के बाद खेतड़ी कोर्ट में पेश किया गया जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया.

 

Trending news