Jhunjhunu: बाजार में तेज रफ्तार कार ने मचाया कहर, बच्चा समेत युवक घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1956593

Jhunjhunu: बाजार में तेज रफ्तार कार ने मचाया कहर, बच्चा समेत युवक घायल

Jhunjhunu news: पिलानी बाजार में तेज रफ्तार कार का कहर,तेज रफ्तार कार ने कई वाहनों को मारी टक्कर,तेज रफ्तार में कार बच्चे और युवक को घसीटते हुए ले गई.कार की टक्कर लगने से बच्चा हुआ घायल.

road accident jhunjhunu

Jhunjhunu news: पिलानी बाजार में तेज रफ्तार कार का कहर,तेज रफ्तार कार ने कई वाहनों को मारी टक्कर,तेज रफ्तार में कार बच्चे और युवक को घसीटते हुए ले गई.कार की टक्कर लगने से बच्चा हुआ घायल.घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया.सूचना के बाद मौके पर पहुंची पिलानी पुलिस ने जांच कर रही है., पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद पुलिस फुटेज के आधार पर कार की तलाश शुरू कर दी है. 

बाजार में कार का कहर 
झुंझुनूं के पिलानी कस्बे में मुख्य बाजार में एक तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है. तेज रफ्तार कार एक के बाद एक कई वाहनों को टक्कर मारते हुए एक बच्चे को टक्कर मारने के बाद कई दूर घसीट कर ले गई. कार की टक्कर लगने के बाद बच्चा घायल हो गया. इसके बाद कार चालक कार को लेकर मौके से फरार हो गया. वहीं तेज रफ्तार कार के टक्कर मारने के बाद बाजार में अफ़रा तफरी का माहौल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया. 

इसे भी पढ़ें: राजस्थान की लड़की का मुंबई में रेप, घर से जबरदस्ती उठा ले गया युवक

कार चालक की हो रही है तलाश
सूचना के बाद पिलानी पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना को लेकर जानकारी ली। कार चालक द्वारा बाजार में तेज रफ्तार से कार चला कर दहशत फैलाने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पिलानी पुलिस ने फुटेज के आधार पर कार चालक की तलाश शुरू कर दी है. तेज रफ्तार कार ने कई वाहनों को टक्कर मारते हुए क्षत्रिग्रस्त कर दिया. वहीं कार की टक्कर से एक युवक और बच्चे घायल हुआ है. घायल बच्चे का इलाज अस्पताल में जारी है.

इसे भी पढ़ें: दिवाली के मौके पर आशा मीणा ने क्षेत्रवासियों को दी शुभकामनाएं, युवाओं को रोजगार का वादा

Trending news