परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला ने किया औचक निरीक्षण,कहा-झुंझुनूं बस डिपो पर 5 करोड़ खर्च होंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1579956

परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला ने किया औचक निरीक्षण,कहा-झुंझुनूं बस डिपो पर 5 करोड़ खर्च होंगे

झुंझुनूं बस डिपो का अधिकारियों के साथ मंत्री ओला ने औचक निरीक्षण किया. जहां पर उन्होंने ना केवल कर्मचारियों से, बल्कि यात्रियों से बातचीत कर सुविधाओं के बारे में भी जानकारी ली.

परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला ने किया औचक निरीक्षण,कहा-झुंझुनूं बस डिपो पर 5 करोड़ खर्च होंगे

Jhunjhunu: झुंझुनूं समेत प्रदेश के छह रोडवेज बस अड्डों पर सरकार पांच—पांच करोड़ रुपए खर्च कर ना केवल उनको सुविधाओं से युक्त बना रही है बल्कि सौंदर्यकरण भी कर रही है. इन बस अड्डों में झुंझुनूं के अलावा सभी पांच संभाग मुख्यालयों जयपुर, जोधपुर, कोटा, उदयपुर और अजमेर के बस स्टैंड शामिल है.

यह जानकारी परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला ने दी. झुंझुनूं बस डिपो का अधिकारियों के साथ मंत्री ओला ने औचक निरीक्षण किया. जहां पर उन्होंने ना केवल कर्मचारियों से, बल्कि यात्रियों से बातचीत कर सुविधाओं को जाना और समस्याओं को भी सुना. बृजेंद्र ओला ने बताया कि उन्हें बेहद खुशी है कि झुंझुनूं के ​बस स्टैंड पर सरकार पांच करोड़ रूपए खर्च कर इसे मॉर्डन बनाने जा रही है. आने वाले दिनों में इसका काम शुरू हो जाएगा. जिसके तहत महिलाओं के लिए अलग से आधुनिक सुविधाओं से युक्त शौचालय बनाने के अलावा प्लेटफॉर्म और बिल्डिंग का रिनोवेशन करवाया जाएगा.

यही नहीं पूरे डिपो में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे. यात्रियों के लिए नई बैंचेज लगाई जाएगी. साथ ही टीवी भी लगाए जाएंगे. स्टैंड पर यात्रियों के आने—जाने के लिए अलग से गेट तय किया जाएगा. तो वहीं बसों के लिए अलग से गेट तय किया जाएगा ताकि किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो. उन्होंने बताया कि पांच करोड़ रूपए से होने वाले कार्य के लिए आरएलआरडीसी को काम दिया गया है. इस मौके पर झुंझुनूं शहर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अजमत अली, गिडानिया ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सुमेर सिंह महला पीटीआई, पूर्व चेयरमैन तैयब अली, पूर्व पार्षद रामनारायण कुमावत, पार्षद साजिद अली सादा आदि मंत्री के साथ थे। इस मौके पर कर्मचारी नेता गजराज कटेवा समेत अन्य कर्मचारियों ने भी अपनी मांगों को लेकर मंत्री को अवगत करवाया.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news