झुंझुनूं में परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला ने आमजन से की चर्चा, रोडवेज सुविधाओं को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1605631

झुंझुनूं में परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला ने आमजन से की चर्चा, रोडवेज सुविधाओं को लेकर कही ये बात

परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला (Transport Minister Brijendra Ola) एक दिवसीय दौरे पर आज झुंझुनूं आए.  झुंझुनूं के सर्किट हाउस में उन्होंने जन सुनवाई करते हुए आमजन की समस्याओं के निस्तारण को लेकर अधिकारियों को मौके पर ही निर्देश दिए.

झुंझुनूं में परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला ने आमजन से की चर्चा, रोडवेज सुविधाओं को लेकर कही ये बात

Transport Minister Brijendra Ola: परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला (Transport Minister Brijendra Ola) एक दिवसीय दौरे पर आज झुंझुनूं आए.  झुंझुनूं के सर्किट हाउस में उन्होंने जन सुनवाई करते हुए आमजन की समस्याओं के निस्तारण को लेकर अधिकारियों को मौके पर ही निर्देश दिए. परिवहन मंत्री बृजेंद्र सिंह ओला (Transport Minister Brijendra Ola)  ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि रोडवेज यात्रियों के लिए सुविधाओं का विस्तार कर रही है. महिलाओं और छात्रों को रियायती यात्रा का लाभ मिलेगा ग्रामीण इलाकों में रोडवेज सेवाओं का विस्तार करते हुए जोधपुर और जयपुर डिवीजन में टेंडर जारी किए जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें - शेखावाटी महोत्सव 2023 का हुआ आगाज, PCC चीफ गोविंदसिंह 17 मार्च सीएम से सीकर को संभाग बनाने की करेंगे मांग

इसके अलावा उन्होंने बताया कि  राजस्थान के अन्य जिलों में रोडवेज सुविधाओं के विस्तार को लेकर भारत सरकार के उपक्रम राइट्स को डीपीआर के लिए काम दिया हुआ है. रिपोर्ट आने के बाद अन्य जिलों में भी सुविधाओं के विस्तार को लेकर प्रक्रिया शुरू की जाएगी. बजट घोषणा के अलावा रोडवेज 600 अतिरिक्त बसों की खरीद करेगा. जिसके बाद रोडवेज के बेड़े में बसों की संख्या में भी इजाफा होगा और यात्री सुविधा में भी विस्तार होगा रोडवेज सामाजिक सरोकार से जुड़ा हुआ संस्थान है जो परीक्षा काल में सुविधा मुहैया करवाता है अगर रोडवेज की सुविधा ना हो तो परीक्षार्थियों को असुविधाओं का सामना करना पड़े रोडवेज लक्खी मेलों में भी रियायती दर पर बसें उपलब्ध करवाने का काम कर रही है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news