झुंझुनूं: अज्ञात वाहन की टक्कर से महिला की मौत,जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1737642

झुंझुनूं: अज्ञात वाहन की टक्कर से महिला की मौत,जानिए क्या है पूरा मामला

झुंझुनूं न्यूज: खेतड़ी में अज्ञात वाहन की टक्कर से महिला की मौत हो गई. परिजन शव को लेकर राजकीय अजीत अस्पताल पहुंचे. खरखड़ा-बड़ाऊ सड़क मार्ग पर टैंक के पास ये हादसा हुआ है.

झुंझुनूं: अज्ञात वाहन की टक्कर से महिला की मौत,जानिए क्या है पूरा मामला

Khetri,Jhunjhunu: झुंझुनूं के खेतड़ी उपखंड के खरकड़ा गांव में बुधवार को बस के इंतजार में खड़ी वृद्व महिला को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. गंभीर अवस्था में घायल महिला को खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

जानकारी के अनुसार ढाणी पीपरवाला तन रामकुमारपुरा निवासी 55 वर्षीया माड़ती देवी पत्नी मंगेजाराम चार दिन पहले अपने पीहर खरखड़ा गई हुई थी. बुधवार सुबह करीब 11 बजे वह अपने ससुराल पीपरवाला जाने के लिए खरकड़ा स्टैंड पर बने पानी के टैंक के पास बस के इंतजार में खड़ी थी.

इसी दौरान जसरापुर की ओर से तेज गति से आ रही एक सफेद कलर की गाड़ी ने माड़ती देवी को टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद वह सड़क पर जा गिरी, जिससे लहूलुहान हो गई. इस दौरान टक्कर लगने से आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा घायल अवस्था में उसे निजी वाहन से खेतड़ी के राजकीय अस्पताल पहुंचाया.

गाड़ी चालक हुआ मौके से फरार

इस दौरान इलाज के दौरान महिला की उसकी मौत हो गई. हादसे के बाद गाड़ी चालक ने मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना पर खेतड़ीनगर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटनास्थल का मौका मुआयना किया. हादसे की सूचना पर मृतका के परिजन भी अस्पताल में पहुंचे तथा घटना की जानकारी जुटाई. 

मृतका के दो लड़के कैलाश व रामजीलाल हैं. वहीं मृतका का पति मंगेजाराम भी मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता है. एएसआई राजेंद्र ठोठवाल ने बताया कि परिजनों की ओर से अज्ञात वाहन के खिलाफ टक्कर मारने की रिपोर्ट दी गई है. 

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी 

पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी से गाड़ी के बारे में जानकारी जुटा रही है. वहीं मृतका के शव का राजकीय अजीत अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पुलिस की ओर से जल्द ही गाड़ी चालक की जानकारी जुटाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः 

जयपुर में BJP कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने छोड़ा गंदा पानी, डोटासरा बोले- जैसे लोग, वैसा पानी

राजस्थान में चक्रवाती तूफान बिपरजॉय का खतरा, इन इलाकों में भारी तूफानी बारिश की चेतावनी

Trending news