Jhunjhunu News: प्यार में धोखा मिलने पर युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2412807

Jhunjhunu News: प्यार में धोखा मिलने पर युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास

Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिले के चिड़ावा कस्बे के युवक ने शादी से मना करने से नाराज छत्तीसगढ़ की युवती ने प्रेमी के घर सामने अपने हाथ की नस काट ली. आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Jhunjhunu News: प्यार में धोखा मिलने पर युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास
Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिले के चिड़ावा कस्बे के युवक ने शादी से मना करने से नाराज छत्तीसगढ़ की युवती ने प्रेमी के घर सामने अपने हाथ की नस काट ली. घायल युवती को झुंझुनूं रेफर किया गया. एम्बुलेंस से उप जिला अस्पताल ले जाया गया.
 
प्यार में मिला धोखा
 
जानकारी के अनुसार चिड़ावा कस्बे के सूरजगढ़ रोड के वार्ड 29 में रात को छत्तीसगढ़ के रायपुर निवासी युवती ने अपने बाएं हाथ की नस काट ली. घायल युवती को सूचना पर पहुंची पुलिस एवं सम्बंधित युवक की मां निजी एम्बुलेंस से उप जिला अस्पताल ले गए. जहां उसकी हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर झुंझुनूं रेफर कर दिया.
 
पुलिस को दी सूचना
 
सूचना मिलने पर सीआई विनोद सामरिया ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली. घायल युवती सोमवार को दिल्ली से ट्रेन में चिड़ावा आई थी. उसे रेलवे स्टेशन पर रोते देख स्थानीय लोगों ने पुलिस थाने में जाने की सलाह दी. इसके बाद युवती पुलिस थाने और डीएसपी ऑफिस भी गई. जहां सुनवाई नहीं होने पर दोपहर में वह पुराने आबकारी थाने के पास रहने वाले युवक जतिन के घर पहुंची
 
परिजनों से हुई थी कहासुनी
 
जानकारी के मुताबिक युवती की प्रेमी के परिजनों से कहासुनी हुई थी.  शाम करीब साढ़े छह बजे उसने युवक के घर के पास ही अपने बाएं हाथ की नस काट ली थी. युवती ने बताया कि चैन्नई में होटल चलाने वाले चिड़ावा के युवक जतिन से वह एक साल से रिलेशनशिप में है. युवती भी वहां होटल में रहकर जॉब कर रही है. दोनों की दो-तीन वर्ष पहले जान-पहचान हुई थी. युवती के जतिन पहले तो उसको शादी करने का झांसा देता रहा. कुछ दिन पहले उसने एवं उसके परिजनों ने विवाह करने से मना कर दिया. युवक द्वारा फोन अटेंड नहीं करने पर जतिन और उसके परिजनों से बात करने के लिए चैन्नई से चलकर चिड़ावा आई थी.
 

ये भी पढ़ें- कोचिंग से घर जा रही नाबालिग से किया दुष्कर्म, मन नहीं भरा तो दोस्तों को बुला...

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news