Jhunjhunu : भतीजे पर चाचा की हत्या का केस दर्ज, धींधवा सर्किल पर बीती रात की है घटना
Advertisement

Jhunjhunu : भतीजे पर चाचा की हत्या का केस दर्ज, धींधवा सर्किल पर बीती रात की है घटना

Jhunjhunu News: भतीजे पर चाचा की हत्या का केस हुआ दर्ज.एएसपी गिरधारीलाल शर्मा भी पहुंचे मौके पर.आरोपी भतीजा अंकित उर्फ धौलिया है हरियाणा का बदमाश. 

Jhunjhunu : भतीजे पर चाचा की हत्या का केस दर्ज, धींधवा सर्किल पर बीती रात की है घटना

Jhunjhunu News: झुंझुनूं के पिलानी कस्बे में बीती रात को एक भतीजे ने अपने ही चाचा को गोली से मार दिया. दोनों के बीच कई सालों से जमीन समेत अन्य संपत्तियों को लेकर विवाद चल रहा था.आरोपी भतीजा हरियाणा का हार्डकोर बदमाश है. जिसके खिलाफ हरियाणा के विभिन्न थानों में गंभीर धाराओं में मामले दर्ज है,

जानकारी के मुताबिक हरियाणा के चरखी दादरी जिले के बाढ़ड़ा थाना इलाके के डांडमा गांव निवासी रतन सिंह के साथ उसके ही सगे भतीजे अंकित उर्फ धोलिया का विवाद चल रहा था.

 दो सल पहले रतन सिंह इसी विवाद के कारण गांव छोड़कर पिलानी आ गया और यहां पर अपने परिवार के साथ रहने लग गया. इस दौरान भी कई बार अंकित उर्फ धौलिया ने रतन सिंह पर हमला करने की कोशिश की. बीती रात को रतन सिंह अपने भांजे सचिन के पास धींधवा सर्किल पर उसके किराए के फ्लेट पर सो रहा था.

 इसी दौरान दो युवक आए. जिन्होंने रतन सिंह पर फायरिंग शुरू कर दी.करीब चार पांच राउंड फायर के बाद दोनों युवक भाग गए. सचिन ने बताया कि उसने एक बाइक पर तीन जनों को भागते हुए देखा है. इनमें से एक मृतक का भतीजा अंकित भी था. परिजनों ने अंकित समेत अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करा दिया है.

डीएसपी शिवरतन गोदारा ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.दोनों चाचा-भतीजा के खिलाफ सालों से विवाद चल रहा था. इसका एक मामला पिलानी थाने में भी दर्ज था.

घटना स्थल का जायजा लिया

 बहरहाल, घटना की गंभीरता को देखते हुए एएसपी गिरधारीलाल शर्मा भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया.वहीं, डॉग स्कवायड टीम के अलावा एमओबी और एफएसएल की टीमों ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए है. फिलहाल शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. मृतक रतन सिंह के परिवार के लोगों ने आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- RPSC Recruitment 2024: राजस्थान असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, इस डेट्स से पहले करें आवेदन

 

Trending news