Jhunjhunu News: पुलिस ने 6 बदमाशों का गांव में निकाला जुलूस,आरोपियों की परेड के जरिए भय मुक्त वातावरण का दिया संदेश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2351736

Jhunjhunu News: पुलिस ने 6 बदमाशों का गांव में निकाला जुलूस,आरोपियों की परेड के जरिए भय मुक्त वातावरण का दिया संदेश

Jhunjhunu News: पुलिस ने 6 बदमाशों का गांव में जुलूस निकाला. आरोपियों की परेड के जरिए पुलिस ने भय मुक्त वातावरण का संदेश दिया. आरोपियों पर दर्ज मामले की जांच की जा रही है.

Accused in police custody

Jhunjhunu News:  राजस्थान पुलिस का स्लोगन आमजन में विश्वास ,अपराधियों में भय... अब अपराधियों में भय दिखने लगा है. अपराधी ना केवल अपना गुनाह कबूल कर रहे हैं बल्कि माफी मांगते हुए अपराध छोड़ने का संकल्प भी लेते दिख रहे हैं. 

झुंझुनूं के सदर थाना इलाके के नयासर गांव में 53 लाख की चोरी के मामले में खुलासा करते हुए 2 महिला सहित 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस गिरफ्त में आये 6 बदमाशों को पुलिस नयासर गांव लेकर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने पैदल गांव के मुख्य मार्गों से होते हुए आरोपियों को घटनास्थल ले जाकर मौका तस्दीक करवाया. इस दौरान बदमाश ग्रामीणों से माफी मांगते हुए नजर आये.

।सदर थानाधिकारी दयाराम ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज वर्मा के निर्देश पर चोरी के मामले में गिरफ्त में आये 6 बदमाशों से मौका तस्दीक करवाया गया हैं. इस दौरान बदमाश ग्रामीणों से अपराध को लेकर माफी मांगते हुए नजर आए. साथ ही उन्होंने आपराधिक प्रवृत्ति वाले लोगों को संदेश भी दिया कि झुंझुनू पुलिस अब सख्त है. किसी अपराध करने वाले के बहकावे में नहीं आए.

आरोपियों ने ग्रामीणों से हाथ जोड़कर माफी मांगी. ग्रामीणों द्वारा पुलिस की इस पहल की सराहना की गई. गांव में झुंझुनूं पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाए गए. पुलिस ने आमजन को अपराध मुक्त का संदेश दिया.

Trending news