Jhunjhunu: जांगिड़ समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह, 315 से अधिक प्रतिभाओं का किया गया सम्मान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1367302

Jhunjhunu: जांगिड़ समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह, 315 से अधिक प्रतिभाओं का किया गया सम्मान

जांगिड़ ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष श्रवण जांगिड़ व समाज विकास समिति के अध्यक्ष बजरंगलाल जांगिड़ ने बताया कि कार्यक्रम में 315 से अधिक समाज की प्रतिभाओं का सम्मान किया गया.

 Jhunjhunu: जांगिड़ समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह, 315 से अधिक प्रतिभाओं का किया गया सम्मान

Jhunjhunu: झुंझुनूं में आज अखिल भारतीय जांगिड़ ब्राह्मण महासभा और जांगिड़ समाज विकास समिति के संयुक्त तत्वावधान में आज जिला स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह हुआ. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पीसीसी सचिव व कांग्रेस नेता विशाल जांगिड़ थे.

वहीं आईटी डिर्पाटमेंट राजस्थान में डिप्टी डायरेक्टर रणवीर जांगिड़ व समाजसेवी विनय जांगिड़ इंदौर समेत अन्य अतिथि भी मंच पर मौजूद रहे. जांगिड़ ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष श्रवण जांगिड़ व समाज विकास समिति के अध्यक्ष बजरंगलाल जांगिड़ ने बताया कि कार्यक्रम में 315 से अधिक समाज की प्रतिभाओं का सम्मान किया गया.

जिसमें शैक्षिक, सह शैक्षिक गतिविधियों में अव्वल रहे विद्यार्थियों के अलावा विभिन्न सरकारी सेवाओं में चयनित और खेलों में मैडल जीतने वाले युवा शामिल थे. इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि शिक्षा किसी भी समाज को आगे बढ़ाने के लिए जरूरी है. इसलिए सभी शिक्षा पर पैसा खर्च करे. अपने बच्चों को अच्छा पढाए. साथ ही जरूरतमंद मेधावी विद्यार्थियों को भी मदद देकर उनके भविष्य को संवारे.

Reporter-Sandeep Kedia

खबरें और भी हैं...

REET Result 2022: 30 सितंबर तक आ सकता है रीट का रिजल्ट, जल्द शुरू होगी 46 हजार शिक्षकों की भर्ती

जालोर में छात्र इंद्र मेघवाल की मौत का मामला, गुजरात से स्पेशल मटकी के साथ आई 400 महिलाएं

Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा

अशोक गहलोत के नामांकन से पहले विधायक दल की बैठक बुलाई, हो सकता है ये बड़ा फैसला

Trending news