Khetri: फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट के मामले का खुलासा, कोचिंग के पैसो के लिए की वारदात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1393262

Khetri: फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट के मामले का खुलासा, कोचिंग के पैसो के लिए की वारदात

Exploitation of robbery case: 15 दिन पूर्व फाइनेंस कम्पनी के  कर्मचारी से लूट के मामले का पुलिस करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

 

लूट के मामले का खुलासा

Khetri: राजस्थान के झुंझुनूं की मेहाड़ा पुलिस ने मेहाड़ा में एक फाइनेंस कम्पनी के साथ 15 दिन पूर्व लूट का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

मेहाड़ा थानाधिकारी सरदारमल यादव ने बताया कि थाने में भारत फाइनेंस कंपनी सिंघाना के मैनेजर संत कुमार ने मामला दर्ज करवाया कि कंपनी के प्रबंधक कानाराम गुर्जर 28 सितंबर को दोपहर लगभग 1:52 बजे महिला समूहों से किस्त एकत्र कर मेहाड़ा पहुंचा. वहां पर लघुशंका के लिए बैठा तो अचानक एक सफेद रंग की बाइक पर तीन युवक आए और उसके साथ केबल से मारपीट की और रुपयों से भरा बैग और टेबलेट छीनकर भाग गए. बैग में एक लाख सैतीस हजार तीन सौ नव्बे रुपये थे. 

इस मामले में महानिरीक्षक जयपुर रेंज उमेशचंद्र दता और पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. तेजपालसिंह के निर्देशानुसार उपअधीक्षक राजेश कुमार कसाना के निर्देशन और थानाधिकारी सरदारमल यादव के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया. टीम ने मेहाड़ा कस्बे और आस-पास के सीसीटीवी फुटेज चैक किए और आपराधिक लोगों से पूछताछ की है. 

इस मामले में टीम के सदस्य कांस्टेबल चौखाराम को जरिए मुखबिर इस घटना में शरीक आरोपियों के बारे में सूचना मिली. पुख्ता सूचना मिलने पर टीम ने दो आरोपियों ढाणी रामदास (बेसरड़ा) निवासी संदीप (22) और बेसरड़ा निवासी संदीप कुमार उर्फ प्रधान (22) को दस्तयाब कर पूछताछ की और पुख्ता सबूत मिलने पर दोनों आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी संदीप कुमार उर्फ प्रधान ने पूछताछ में बताया कि उसे पढाई के साथ-साथ नीमकाथाना में बीएसएफ भर्ती के लिए कोचिंग करनी थी, लेकिन उसके पास पैसे नहीं थे. 

यह भी पढ़ें - कोटा में सोयाबीन की खराब फसल देख किसान को आया हार्ट अटैक, खेत में गिरने के बाद नहीं उठपाया, कर्ज से था परेशान

इस पर उसके साथी जो फरार है उसने कहा कि आस-पास के गांवों में किस्त एकत्रित करने वाले फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को लूट लेते है. इसकी जगह भी मैने देख रखी है और इसमे कोई मुकदमा भी दर्ज नहीं होगा, जिस पर हम तैयार हो गए और मेहाड़ा में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी का पीछाकर के आंगनबाड़ी केन्द्र के पास उसके साथ मारपीट कर बैग छीन ले गए और आगे जाकर रुपये बांट लिए और फरार हो गए. आरोपियों से पूछताछ जारी है, इसमें क्षेत्र की अन्य घटनाओं का भी खुलासा होने की संभावना है.

Reporter: Sandeep Kedia

खबरें और भी हैं...

सरकार का दावा 85 फीसदी डॉक्टर्स काम पर लौटे, डॉक्टर्स का कहना हड़ताल जारी, इमरजेंसी का भी बहिष्कार

Dungarpur News : प्रेमिका ने सिमरन बनने से किया इनकार, प्रेमी ने किया रेप और चुन्नी से दबा दिया गला

राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस मिली जुली का खेल खेल रहे हैं, RLP 2023 चुनाव में सबक सिखाएगी- हनुमान बेनीवाल

'घूस मांगी तो पटाखे फोड़ेगी ACB, ये दिवाली बिना घूस वाली', त्योहारी सीजन में सौदागर की इन नंबरों पर करें शिकायत

Trending news