Jhunjhunu: झुंझुनूं के सर्किट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक,राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने का विरोध हुआ तेज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1627494

Jhunjhunu: झुंझुनूं के सर्किट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक,राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने का विरोध हुआ तेज

Jhunjhunu: झुंझुनूं से बड़ी कबर है,लोकसभा से राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त करने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आक्रोश नजर आ रहा है.जगह-जगह प्रदर्शन हो रहा है. केंद्र सरकार को घेरने की तैयारी शुरू हो चुकी है. 

 

Jhunjhunu: झुंझुनूं के सर्किट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक,राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने का विरोध हुआ तेज

Jhunjhunu : इसी क्रम में झुंझुनूं में कांग्रेस नेताओं की बैठक हुई. जिसमें झुंझुनूं जिले की सभी विधानसभा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल हुए. बैठक में भाजपा के खिलाफ रणनीति बनाकर आंदोलन की रूप रेखा तैयार की गई.

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री खेतड़ी विधायक व सीएम सलाहकार डॉ.जितेंद्र सिंह, कांग्रेस के जिला प्रभारी फूलसिंह ओला तथा मदरसा बोर्ड के चेयरमैन एमडी चोपदार ने कहा कि भाजपा मुख्य मुद्दे को दूर ले जाने की कोशिश कर रही है. संसद को चलने नहीं दिया जा रहा है.

अब राहुल गांधी की सदस्यता रद्द कर दी गई. ये अडानी मामले से बचने के लिए बीजेपी का हथकंडा है.राहुल गांधी की पदयात्रा से बीजेपी परेशान है. ये लोग राहुल गांधी को डराने की कोशिश कर रहे हैं.लेकिन वो डरने वाले नहीं है.

भाजपा लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश कर रही है. सच्चाई को दबाया जा रहा है. हमें एकजुट होना होगा. देश को सुरक्षित हाथों में लाना होगा. यह देश के इतिहास में काला दिन है. भाजपा की सरकार तानाशाही रवैया अपनाते हुए लोकतंत्र को कुचलने का कार्य कर रही है. राहुल गांधी की सदस्यता को षड़यंत्र पूर्वक समाप्त किया गया है.

जो सीधे तौर पर लोकतंत्र का अपमान है. राहुल गांधी की आवाज किसी तरह से दबा नहीं सकते. यह लोकतंत्र के खि़लाफ़ है और विरोधी दलों के नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है.इसे किसी भी हाल में बर्दाश्त नही करेंगे. एकजुट होकर आवाज बुलंद करेंगे. जिला प्रभारी फूलसिंह ओला ने कहा कि जब से भाजपा सत्ता आई तब से गोपनीय एजेंडों पर काम रही है. देश को बर्बादी की ओर धकेल रही है.

तानाशाही रवैया अपनाकर सच बोलने वालों की आवाज को दबाया जा रहा है.उन्होंने कहा कि आज के हालात देश के खिलाफ है. भाजपा देश को खत्म करने की साजिश कर रही है.

अगर देश को बचाना है तो एकजुट होना पडे़गा। देश को सुरक्षित हाथो में लाना होगा.उन्होंने आंदोलन की तैयारी को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.पहले से ही अपने अपने स्तर पर तैयार रखने को कहा.उन्होंने कहा कि आलाकमान के निर्देश के बाद एकजुट होकर भाजपा को उखाड़ फेंकना है. इस अवसर पर मदरसा बोर्ड के चेयरमैन एमडी चोपदार का डॉ. जितेंद्र सिंह सहित सभी कांग्रेसजनों ने माला पहनाकर स्वागत किया.

 इस दौरान उदपुरवाटी के पूर्व प्रधान भगवानाराम सैनी, पीसीसी मेंबर शेरसिंह नेहरा, मंडावा के पूर्व चेयरमैन सज्जन मिश्रा, शारदा ढ़ाका, मीनू सैनी, खेतड़ी से गोकुलचंद सैनी, झुंझुनूं ब्लॉक अध्यक्ष अजमत अली, गिडानिया ब्लॉक अध्यक्ष सुमेर सिंह महला, पूर्व चेयरमैन तैयब अली, मेहर कटारिया, अली हसन बाबू भाई, पार्षद प्रदीप कुमार सैनी, सलीम सिगड़ी, भीखा भाई सहित जिले की सभी विधानसभा से कार्यकर्ता एकजुट हुए.

ये भी पढ़ें- Reet recruitment 2022: BSTC व B.ED के छात्रों कि यहां से उठी थी मांग, फिर रीट पर राजस्थान हाईकोर्ट ने सुनाया था ये फैसला

 

Trending news