मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बेटे शिवम की पिता को खुली चुनौती, बोले- दम है तो अग्निपथ को वापिस करवाकर बताएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1226745

मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बेटे शिवम की पिता को खुली चुनौती, बोले- दम है तो अग्निपथ को वापिस करवाकर बताएं

 राजेंद्र गुढ़ा के पुत्र शिवम गुढ़ा युवा कार्यकर्ताओं के साथ जिला मुख्यालय पहुंचे और अग्निपथ स्कीम को लेकर विरोध किया. वे अपने सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ गुढ़ा फाटक पहुंचे.

 मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बेटे शिवम की पिता को खुली चुनौती, बोले- दम है तो अग्निपथ को वापिस करवाकर बताएं

Jhunjhunu: अपने ​बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले गहलोत सरकार के मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा के बेटे शिवम भी उनसे किसी मायने में कम नहीं है. अग्निपथ स्कीम को वापिस लेने के मामले में उन्होंने अपने पिता मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा तथा फूफा ऊर्जा मंत्री भंवरसिंह भाटी को खुली चुनौती दे डाली. उन्होंने कहा है कि मेरे पिता और फूफा, दोनों मंत्री हैं. मैं चाहता हूं कि उनमें दम है तो केंद्र सरकार पर ऐसा दबाव बनाए  ताकि युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाली इस अग्निपथ स्कीम को केंद्र सरकार को वापिस लेना पड़े.

दरअसल राजेंद्र गुढ़ा के पुत्र शिवम गुढ़ा आज युवा कार्यकर्ताओं के साथ जिला मुख्यालय पहुंचे और अग्निपथ स्कीम को लेकर विरोध किया. वे अपने सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ गुढ़ा फाटक पहुंचे. जहां से सभी कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे. इस मौके पर शिवम गुढ़ा ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार के मंत्री, सांसद और अधिकारी एसी कमरों में बैठकर जो अग्निपथ स्कीम लेकर आए हैं वो गलत है.

यह भी पढ़ेंः देर रात हाईवे पर पलट गई राजस्थान रोडवेज बस और ट्रक, मची चीख-पुकार

आज तक कभी भी आर्मी के साथ राजनीति नहीं हुई लेकिन केंद्र सरकार अग्निपथ जैसी स्कीम लाकर आर्मी जैसे क्षेत्र को राजनीति में धकेलना चाहती है जो सही नहीं है. उन्होंने कहा कि वे युवाओं के दोस्त के रूप में आज प्रदर्शन में शामिल हुए हैं. भविष्य में जहां जहां विरोध की जरूरत पड़ी तो वे साथ देंगे. इस मौके पर उन्होंने राज्य सरकार से मांग की कि वे इस स्कीम को वापिस लेने के लिए केंद्र सरकार पर दबाव बनाए.

इस मौके पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे. पहले सभी ने कलेक्टर को ज्ञापन लेने के लिए बाहर बुूलाने की जिद की लेकिन कलेक्टर के नहीं आने पर कार्यकर्ताओं का एक प्रतिनिधिमंडल ज्ञापन देने गया. इस दौरान भी राजेंद्र सिंह गुढ़ा स्टाइल की झलक शिवम गुढ़ा में देखने को मिली. शिवम गुढ़ा पूरे के पूरे राजेंद्र सिंह गुढ़ा स्टाइल में बातचीत के दरमियान कलेक्टर की टेबल बजाते हुए दिखाई दिए.

Reporter-Sandeep Kedia

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news