पिलानी: फौजी ने दारू पीकर फ्रिज तोड़ा, बच्चों की किताबें जलाईं तो घरवालों ने पेड़ से बांधा
Advertisement

पिलानी: फौजी ने दारू पीकर फ्रिज तोड़ा, बच्चों की किताबें जलाईं तो घरवालों ने पेड़ से बांधा

Pilani, Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं के चिड़ावा में फौजी ने शराब पीकर जमकर उत्पात मचा दिया. नशे में धुत फौजी ने घर का सामान तो तोड़ा ही, साथ ही अपने बच्चों की किताबें भी जला दीं.

पिलानी: फौजी ने दारू पीकर फ्रिज तोड़ा, बच्चों की किताबें जलाईं तो घरवालों ने पेड़ से बांधा

Pilani, Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं के चिड़ावा में एक फौजी ने अपने ही घर में शराब के नशे में कोहराम मचा दिया. परेशान पत्नी और बच्चों ने पड़ोसियों की मदद से फौजी को काबू किया और फिर पुलिस को सूचना दी. यही नहीं पत्नी ने सेना में भी फौजी पति की शिकायत फोन से की है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और फौजी को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है. 

इस संदर्भ में फौजी की पत्नी ने पुलिस को लिखित शिकायत की है, जिसमें पत्नी मीनू वर्मा ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ चिड़ावा कस्बे के विकास नगर इलाके में रहती है. मीनू का पति ईश्वर सिंह फौज में कार्यरत है, जो अभी कुछ दिनों पहले ही छुट्टी घर पर आया है. बुधवार दोपहर शराब पीने के बाद फौजी ईश्वर सिंह घर पर लड़ाई-झगड़ा करने लगा. 

तोड़फोड़ और हंगामे से परेशान ईश्वर की पत्नी और बच्चों ने पड़ोसियों की मदद से ईश्वर सिंह को एक पेड़ से बांध दिया. फौजी की पत्नी मीनू वर्मा ने बताया कि उसके पति ने नशे में धुत्त होकर घर में रखा फ्रीज, गमले और बच्चों की पुस्तकें भी जला दी. इसके अलावा गाली-गलौज कर मारपीट पर उतारू हो गया. 

यह भी पढ़ें - नागौरी छोरे कमलेश झुंझाड़ियां का प्रो कबड्डी लीग में शानदार प्रदर्शन, यू मुंबा ने 8 लाख में खरीदा था

मीनू वर्मा ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है कि जब भी मेरा पति छुट्टी आता है, तो ऐसे ही हमें परेशान करता है. स्थिति काबू से बाहर होने पर मजबूर होकर आज ईश्वर सिंह को हमें पेड़ से बांधना पड़ा और पुलिस को शिकायत करनी पड़ी. अगर ऐसा न किया जाता तो वह हमारे साथ कोई भी बड़ी वारदात कर सकता था. घटना के बाद से ही 15 वर्ष की बच्ची और 13 वर्ष का बच्चा डरे हुए हैं. वहीं पुलिस ने आरोपी फौजी को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है.

Reporter: Sandeep Kedia

खबरें और भी हैं...

ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट भर्ती के लिए फिर से मांगे गए आवेदन, जल्द ऐसे करें अप्लाई

तीसरी बार मुख्यमंत्री बना तो बगरू तक ट्रेन, लोगों का हर सपना होगा पूरा - सीएम गहलोत

भूलकर भी पूजा-अर्चना में नहीं करने चाहिए ये काम, नहीं तो भुगतने होंगे बुरे अंजाम

Trending news