राजस्थान में पोस्टर वॉर शुरू, अरूण सिंह बोले- राहुल गांधी निकाल रहे है एक यात्रा, हमारी निकलेगी 200 यात्राएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1439788

राजस्थान में पोस्टर वॉर शुरू, अरूण सिंह बोले- राहुल गांधी निकाल रहे है एक यात्रा, हमारी निकलेगी 200 यात्राएं

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने बताया कि प्रदेश में सर्कस वाली सरकार चल रही है, मंत्री आपस में भिड़ रहे है. मुख्यमंत्री पर ना केवल ​मंत्री, बल्कि विधायक आरोप लगा रहे है. 

राजस्थान में पोस्टर वॉर शुरू.

Jhunjhunu News: राजस्थान में दिसंबर के पहले सप्ताह में राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस में यात्रा वॉर ​देखने को मिलेगा. जी, हां भाजपा ने तय किया है कि एक से तीन दिसंबर के दौरान पूरे प्रदेश के हर विधानसभा में जन आक्रोश यात्रा निकाली जाएगी. इसके लिए प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाजपा नेताओं ने पोस्टर का विमोचन किया और इसके बारे में पूरी रूपरेखा बताई. भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने जी राजस्थान न्यूज से खास बातचीत करते हुए बताया कि प्रदेश में सर्कस वाली सरकार चल रही है, मंत्री आपस में भिड़ रहे है. मुख्यमंत्री पर ना केवल ​मंत्री, बल्कि विधायक आरोप लगा रहे है. 

राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस में पोस्टर वॉर शुरू
इन सबके चक्कर में जनता पिस रही है लेकिन अब भाजपा ने तय किया है कि दिसंबर के पहले सप्ताह में संभवतया एक से तीन दिसंबर के बीच पूरे प्रदेश में हर विधानसभा में जन आक्रोश यात्रा निकाली जाएगी. जिसके लिए हम जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुनेंगे और इन सभी समस्याओं शिकायतों को एकत्रित करके एक साथ ट्रक भरकर लाकर जयपुर में मुख्यमंत्री गहलोत के निवास के आगे पटकेंग.उन्हें कहेंगे कि चार साल के आपके कुशासन ने आमजन को कितना परेशान कर दिया. इन समस्याओं के समाधान के लिए सरकार को तीन माह का वक्त दिया जाएगा. यदि इन तीन महीनों में समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो जयपुर में भाजपा सरकार को हिला देने वाला आंदोलन करेगी. 

कांग्रेस एक यात्रा निकाल रही है, हम 200 यात्राएं निकालेंगे- अरूण सिंह 
उन्होंने इस मौके पर कहा कि राहुल गांधी को राजस्थान में आने से पहले बेरोजगारों के भत्ते और किसानों के कर्जा माफी के लिए जवाब देना चाहिए. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेस एक यात्रा निकाल रही है. हम 200 यात्राएं निकालेंगे. कांग्रेस अपने के लिए यात्रा निकाल रही है. हम जनता के लिए यात्रा निकालेंगे. इससे पहले प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में जन आक्रोश यात्रा का स्टिकर विमोचन किया गया.

ये भी पढ़ें- टावर पर चढ़े AAP नेता, MCD चुनाव में टिकट नहीं मिलने से थे नाराज, पहले भी नाले में उतर कर किया ये काम

जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राज्य सभा सांसद ओम माथुर, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी, अर्जुन मेघवाल, प्रतिपक्ष नेता गुलबचंद कटारिया, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ समेत अन्य भाजपा नेता मौजूद थे.

Trending news